देश दुनिया

बस और ट्रक की जोरदार टक्कर, मौके पर 12 लोगों की दर्दनाक मौत, हाइवे पर बिखरे शव, मौके पर पहुंची पुलिस…

Views: 292

Share this article

राजस्थान। आज बुधवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया जहां यात्रियों से भरी बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि 12 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीँ क़रीबन 12 लोग गंभीर रुप से घायल बताए जा रहे हैं। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर आला-अफसरों की टीम पहुंच गई और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरु कर दिया।

बताया जा रहा है कि बस में करीबन 57 यात्री सवार थे। फिलहाल शव निकाले जा रहे हैं वहीँ मौत का आंकड़ा बढ़ने की भी आशंका जताई जा रही है। पूरी घटना राजस्थान के भरतपुर में हुआ है जहां लखनपुर थाना क्षेत्र के आगरा-जयपुर नेशनल हाईवे-21 पर हंतारा के पास सुबह 5:30 बजे ट्रक और बस की टक्कर हो गई। मरने वालों में 7 महिला और 5 पुरूष हैं। सभी मृतक गुजरात के भावनगर के रहने वाले हैं।

पुलिस के अनुसार, बस भावनगर से मथुरा होते हुए हरिद्वार जा रही थी। सुबह भरतपुर-आगरा हाईवे पर अचानक बस का डीजल पाइप फट गया। करीब 10-12 यात्री ड्राइवर के साथ बस से उतर गए। ड्राइवर और उसके साथी पाइप रिपेयर करने के बाद डीजल लेने के लिए चले गए। तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस को टक्कर मारी और पास खड़े लोगों को कुचलते हुए निकल गया।

इस दौरान वहां से गुजर रहे अन्य वाहनों के ड्राइवर ने सड़क पर पड़े बेसुध लोगों को देखा तो पुलिस को कॉल किया और एम्बुलेंस को बुलाया। सभी के शवों को भरतपुर जिला अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया गया है। हादसे के बाद शव हाईवे पर बिखर गए। वहां मौजूद लोगों ने एक-एक शव को बीच सड़क से हटाकर साइड में रखवाया। वहीं, हाईवे पर जाम भी लग गया। फिलहाल राहत बचाव कार्र्य जारी है। वहीँ पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल में जुट गई है।

केरल में निपाह वायरस को लेकर 4 जिलों में अलर्ट; 7 कंटेनमेंट जोन बनाए, मास्क जरूरी; राज्य में अब तक 4 केस, 2 की मौत
राजापडा़व क्षेत्र का हाल बेहाल रपटा के ऊपर पानी, आवागमन बाधित

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like