छत्तीसगढ़

दिल दहला देने वाली घटना : वीडियो कॉल कर मां के सामने फांसी के फंदे पर झूल गया बेटा, इस वजह से उठाया यह आत्मघाती कदम

Views: 291

Share this article

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां वीडियो कॉल कर मां के सामने उनका बेटा फांसी के फंदे पर झूल गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुुंची है और मामले की जांच कर रही। बताया जा रहा कि यह घातक कदम परिवारिक विवाद के कारण उठाया गया है। यह घटना बांकी मोंगरा क्षेत्र की है।

28 वर्षीय हंस राज कोसले ने बांकी मोंगरा थाना क्षेत्र के गजरा डबल स्टोरी कॉलोनी स्थित आवास में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। मृतक की मां ने अपनी बहू और उसके परिजनों पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें ही अपने बेटे की मौत का जिम्मेदार ठहराया है। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर आगे की जांच कार्रवाई शुरू कर दी है।

मृतक की मां ने बताया कि उनके बेटे ने इस आत्मघाती कदम उठाने से पहले उन्हें वीडियो कॉल किया था। जिसमें वह अपनी पत्नी द्वारा बेटे को ले जाने और लगातार प्रताड़ित करने की बात कह रहा था। वह अपनी तकलीफ और अपनी व्यथा को वीडियो कॉल पर बताया जा रहा था और रोए जा रहा था। उसे चुप कराती, इसी दौरान वह छत में लगे पंखे पर साड़ी का फंदा बनाया और फांसी लगा ली। वीडियो कॉल पर यह सब देखकर वह सन्न रह गई।

Aaj Ka Rashifal 23 June 2024: आषाढ़ माह का दूसरा दिन किन राशियों के लिए रहेगा सौभाग्यशाली, यहां पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का दैनिक राशिफल
देश के विकास के लिए निरंतर काम कर रहे हैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी : तोखन साहू

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like