छत्तीसगढ़

रफ्तार का कहर : कार ने बाइक सवार तीन युवको को मारी टक्कर, दुर्घटना में 2 दोस्तों ने मौके पर तोड़ा दम, एक की हालत नाजुक

Views: 90

Share this article

दंतेवाड़ा। नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा जिला में रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां तेज रफ्तार कार के चालक ने बाइक सवार युवको को चपेट में लेकर जोरदार टक्कर मार दी। इस भीषण सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो दोस्तों की जहां मौके पर ही मौत हो गयी.

वही एक अन्य युवक को गंभीर चोट आई है। घायल युवक को पुलिस की मदद से अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में अपराध दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है। उधर एक ही गांव के दो युवको के मौत की खबर के बाद पूरे गांव में मातम व्याप्त है।

सड़क दुर्घटना का ये मामला गीदम थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक गुरूवार की देर रात ये सड़क हादसा घटित हुआ। बताया जा रहा है कि बालुद गांव का निवासी पवन कड़ियाम अपने दो दोस्त रोहित ठाकुर और रामचंद यादव के साथ बाइक से लोहंडीगुड़ा जाने के लिए रवाना हुआ था। यहां किसी परिचित के घर में शादी का कार्यक्रम था।

इसी दौरान जगदलपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने जावंगा गांव के नजदीक बाइक को चपेट में लेकर जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भयंकर था कि बाइक समेत उसमें सवार तीनों युवक काफी दूर फेंका गए। इस हादसे में पवन कड़ियाम और रोहित ठाकुर की जहां मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं रायचंद गंभीर रूप से घायल हो गया। रास्ते से गुजर रहे राहगिरो ने इसकी जानकारी फौरन पुलिस को दी। मौके पर गीदम थाना के स्टाफ समेत थाना प्रभारी धनंजय सिन्हा पहुंचे। आनन फानन में घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने घायल का प्राथमिक उपचार कर उसे बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

पुलिस ने दोनों मृतकों का शव गीदम अस्पताल के मर्च्युरी में देर रात रखवाया गया। आज सुबह दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। बताया जा रहा है कि गांव में ही एक साथ दोनों मृत युवकों का अंतिम संस्कार कार्यक्रम होगा। एक ही गांव के दो दोस्तों की मौत की खबर के बाद से पूरे गांव में मातम पसर गया है।

Tags:
आत्मानंद स्कूल का नाम बदलना छग की अस्मिता से खिलवाड़ : डॉ. महंत
Road Accident: भीषण सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत, ट्रक और कार में हुई जोरदार टक्कर

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like