छत्तीसगढ़

न्यूज पोर्टल्स के इम्पैनलमेंट के लिए 3 दिन शेष, नए सिरे से भरना होगा आवेदन, जानिए आवेदन करने के लिए क्या करना होगा

Views: 95

Share this article

रायपुर: न्यूज पोर्टल्स के इम्पैनलमेंट के लिए 3  दिन शेष रह गया है। नए सिरे से आवेदन भरना होगा। इसके लिए जनसम्पर्क विभाग ने आदेश जारी किया है। बता दें कि जनसम्पर्क संचालनालय में न्यूज वेबसाईट/न्यूज पोर्टल्स के इम्पैनलमेंट के लिए फरवरी 24 में आमंत्रित आवेदन प्रक्रिया को अपरिहार्य कारणों से निरस्त कर दी गई है। सभी न्यूज वेबसाईट/पोर्टल्स को इम्पैनलमेंट के लिए अब नये सिरे से आवेदन पत्र प्रस्तुत करना होगा।  इच्छुक पात्र वेबसाईट/न्यूज पोर्टल्स 27 जून 2024 से 11 जुलाई 2024 तक समस्त आवश्यक दस्तावेजों के साथ ऑनलाइन  आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन  आवेदन संचालनालय की वेबसाईट https://jansampark.cg.gov.in में जाकर किया जा सकता है। उक्त लिंक को क्लिक करने पर इम्पैनलमेंट की नियम एवं शर्ते देखी जा सकती है।
: नियम एवं शर्तों का अवलोकन करने के बाद आवश्यक दस्तावेजों की सॉफ्ट कॉपी अटैच कर आवेदन किया जा सकता है। जो वेबसाईट/न्यूज पोर्टल्स पूर्व में इम्पैनल्ड हैं, उन्हें भी पुन: आवेदन करना होगा।
Tags: , ,
खबर का असर :- गाँधी चौक से केंद्रीय विद्यालय तक बारिश में सड़क के लबालब भरने की खबर प्राथमिकता के साथ प्रकाशन करने से जागा विभाग…
सेंट्रल जेल में बड़ी लापरवाही…उम्रकैद के आरोपी की गलती से रिहाई…!!

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like