छत्तीसगढ़

पहले प्रेम जाल में फंसाया… फिर किराए के मकान में लेजाकर नाबालिग से किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

Views: 169

Share this article

रायगढ़ : खरसिया पुलिस ने नाबालिग को घर से भागकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने युवती को पहले प्रेम जल में फंसाया फिर किराये के मकान में लेजाकर रेप किया।

दरअसल, गुम बालिका के पिता द्वारा 21 मई को थाना खरसिया में बालिका के बिना बताए घर से कहीं चले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराया गया था जिस पर थाना खरसिया में धारा 363 आईपीसी के तहत अपराध पंजीबद्ध कर तलाश की जा रही थी। तभी पतासाजी के दौरान 21 मई को पुलिस ने नाबालिग को उसके गांव जाकर दस्तयाब किया

नाबालिग युवती ने बताई की पिछले तीन माह से लक्ष्मण दास महंत उम्र 27 वर्ष उसे प्रेम प्रसंग में फंसा कर शादी करने की बात कह रहा था और 14 मई के सुबह लक्ष्मण महंत मोटरसाइकिल एचएफ डीलक्स में बिठाकर बिलासपुर ले गया। जहां एक लेबर कॉलोनी में किराया मकान में रखकर शादी का विश्वास देकर शारीरिक संबंध बनाया।

लक्ष्मण दास महंत को बालिका के परिजनों द्वारा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराए जाने की जानकारी होने पर बालिका को उसके गांव के बाहर छोडक़र भाग गया था। पुलिस खरसिया पुलिस द्वारा प्रकरण में पॉक्सो एक्ट अपराध में विस्तारित किया और आरोपी को उसके गांव में दबिश देकर थाना लाया गया।-

आरोपी से पूछताछ कर घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल एचएफ डीलक्स जप्ती कर आरोपी का न्यायिक रिमांड लेने न्यायालय पेश किया गया। न्यायालय द्वारा आरोपी का जेल वारंट देने पर आरोपी को खरसिया पुलिस द्वारा जेल दाखिल किया गया है।

Tags: ,
CG न्यूज़ : नव विवाहिता ने लगाई फांसी…11 महीने पूर्व हुई थी शादी…जाने क्या है पूरा मामला
POLITICS NEWS: जाति प्रमाण पत्र पर मचा सियासी बवाल : पूर्व सीएम बघेल ने कहा “पिछड़े वर्ग का विरोधी है सरकार”

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like