छत्तीसगढ़

कलेक्टर कार्यालय में लगी आग…डिप्टी कलेक्टर के केबिन में रखे फर्नीचर और रिकार्ड जलकर हुए खाक

Views: 179

Share this article

कोरबा। कोरबा कलेक्टर कार्यायल में डिप्टी कलेक्टर के चेंबर में आज सुबह अचानक आग लग गयी। घटना की जानकारी जब तक लोगों को होती, तब तक आन ने भयंकर रूप ले लिया और केबिन में रखे फर्नीचर और दस्तावेज जलकर खाक हो गये। उधर घटना की जानकारी मिलते ही दमकल की टीम मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया गया।

कलेक्टर कार्यायल कोरबा में आग लगने की ये घटना आज सुबह साढ़े 10 बजे के लगभग की बतायी जा रही है। पिछले तीन दिनों की छुट्टी के बाद आज कलेक्टर कार्यायल खुला था। आफिस के कर्मचारी अधिकारियों के केबिन खोलकर साफ-सफाई करने में जुटे हुए थे। इसी दौरान कलेक्टोरेट बिल्डिंग के गाउंड फ्लोर पर डिप्टी कलेक्टर विकास चैधरी के चेंबर में एकाएक आग लग गयी। जब तक कर्मचारी कुछ समझ पाते इतनी देर में आग ने भीषण रूप ले लिया और चेंबर में रखे फर्नीचर के साथ ही दस्तावेज पूरी तरह से जल गये।

उधर सुबह के वक्त हुए इस आगजनी की घटना से कलेक्ट्रट परिसर में हड़कप मच गया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही आनन फानन में आग पर काबू पाने के लिए मौके पर दमकल वाहन पहुंचे। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

लेकिन इस भीषण आग में दफ्तर में रखी कुर्सी, टेबल के अलावा महत्वपूर्ण दस्तावेज जलकर खाक हो गए। इस घटना को लेकर आशंका जतायी जा रही है कि एसी में शार्ट शर्किट होने की वजह से चेंबर में आग फैल गयी। फिलहाल इस घटना में कोई बड़ा नुकसान नही हुआ है। लेकिन आग पर काबू पाने के दौरान कुछ देर के लिए कलेक्टोरेट परिसर में अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया था।

Tags:
शराब पीने से मनाही एवं चरित्र शंका पर आरोपी द्वारा उसकी पत्नी के सिर में टांगी से किया गया प्राणघातक हमला
अब कालें कोट नही पहनेंगे वकील…नया गाइड लाइन हुआ जारी…

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like