देश दुनिया

होटल के बाथरूम में मिली युवक-युवती की लाश…मचा हड़कंप, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Views: 252

Share this article

हिसार। हरियाणा के हिसार में शुक्रवार को युवक और महिला ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया। दोनों के शव रेलवे स्टेशन के नजदीकी एक होटल के टॉयलेट में पड़े मिले। मृतक महिला शादीशुदा है। उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट अग्रोहा थाने में दर्ज है। दोनों गुरुवार को होटल में आए थे। बताया गया है कि दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला व युवक के सुसाइड की सूचना मिलते ही HTM थाना पुलिस मौके पर पहुंची। शवों को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की। युवक का नाम सुमित और महिला का नाम मोनिका है। दोनों के शवों को नागरिक अस्पताल में पहुंचा दिया है।

ASI विनोद कुमार ने बताया कि मृतक युवक व महिला के परिजनों के बयान दर्ज किए जाएंगे, इसके बाद शनिवार को शवों का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा। पुलिस की शुरुआती जांच के अनुसार, मदनहेड़ी निवासी सुमित और मोनिका गुरुवार को होटल में ठहरने के लिए आए थे। उन्होंने होटल के काउंटर पर कर्मचारियों को आधार कार्ड की कॉपी दी। इस पर एड्रेस नहीं लिखा हुआ था और कमरा बुक किया। पैसे देने के बाद होटल कर्मचारी ने उनको कमरे की चाबी दे दी। इसके बाद वह दोनों कमरे में चले गए। युवक ने चाय का ऑर्डर दिया और रात को खाना भी खाया। शुक्रवार को होटल कर्मचारियों ने रूम को चेक करने के लिए दरवाजा खटखटाया तो किसी ने कमरे का दरवाजा नहीं खोला।

उसके बाद होटल कर्मचारी वहां से चला गया। करीब 2 से 3 घंटे बाद फिर से कमरे के दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई रिस्पॉन्स नहीं आने के बाद कर्मचारी ने होटल मालिक को मामले की सूचना दी। इसके बाद डायल 112 को फोन किया गया। पुलिस के आने के बाद दरवाजे को खोला तो युवक-महिला दोनों मृत अवस्था में पड़े हुए थे। दोनों ने कोई जहरीला पदार्थ खाया था। पुलिस की जांच में सामने आया कि युवक व युवती ने पहले फंदा लगाने का प्रयास किया था, लेकिन उसमें सफल नहीं हो पाए। इसके बाद उन्होंने जहरीला पदार्थ निकल लिया। इस बीच पता चला है कि मोनिका 30 मई को घर से निकली थी। इसके बाद से वह गायब थी। सिवानी बोलान निवासी उसके पति नवीन कुमार ने अग्रोहा थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इसमें बताया था कि मोनिका से 6 साल पहले शादी हुई थी। वह अचानक 30 मई को दोपहर 1 बजे घर से चली गई।

Tags: ,
दोहरा हत्याकांड का साइको किलर ने खोला कई राज…प्रेमिका सहित 5 लोगों की करने वाला था हत्या
BREAKING : छत्तीसगढ़ में नौतपा का कहर… हीट वेव से दो लोगों की मौत

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like