छत्तीसगढ़

फ्रीजर से गायब हुई लाश, हॉस्पिटल में मचा हड़कंप

Views: 163

Share this article

मरवाही। जिला अस्पताल की बड़ी लापरवाही सामने आई है। जिसमें जहर खाकर आत्महत्या करने वाले युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। जिसके बाद शव को बिना पोस्टमॉर्टम के ही परिजन अस्पताल से घर लेकर पहुंच गए. मामला पेंड्रा थानाक्षेत्र के जाटादेवरी गांव के गौटियान टोला इलाके का है।

 

जहां रहने वाले 40 साल के बृजभूषण सिंह पैकरा बीते सोमवार की रात अज्ञात कारणों से जहर खाकर खुदखुशी करने की कोशिश की। घर वालों को जैसे ही इसके बारे में पता चला, वे तुरंत उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जिसके बाद अस्पताल स्टाफ ने शव को फ्रीजर में सुरक्षित रखवा दिया।

अस्पताल प्रबंधक की लापरवाही उस समय सामने आई जब सुबह अस्पताल स्टाफ ने देखा कि फ्रीजर से शव गायब हो गया है। आनन फानन में जानकारी जुटाई गई, तो पता चला कि जिला अस्पताल के शव वाहन चालक ने शव को बिना किसी कार्रवाई के परिजनों के साथ लेकर मृतक के पैतृक निवास जाकर छोड़ आया। जिसके बाद घटना की जानकारी अस्पताल प्रबंधक ने पुलिस को दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पेंड्रा पुलिस की टीम जाटादेवरी पहुंची और शव का पंचनामा कार्रवाई करने के बाद पोस्टमॉर्टम कर शव को परिजनों को सौंप दिया

आईफ्लू और डेंगू के बाद अब वायरल फीवर में बढाेत्‍तरी
WhatsApp चैनल कैसे बनाएं? एक मिनट में बनेगा, यहां देखें आसान तरीका

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like