छत्तीसगढ़

Crime: भिलाई में फिर मर्डर, युवक को पीट-पीटकर मार डाला, एक आरोपी गिरफ्तार

Views: 252

Share this article

दुर्ग। भिलाई टाउनशिप के खुर्सीपार में युवक मलकीत सिंह की हत्या के बाद कोहका में एक हत्या की वारदात हुई है। देर रात कोहका क्षेत्र में एक युवक को पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा है।

 स्मृति नगर चौकी प्रभारी ने बताया कि मृतक की पहचान चंद्रशेखर ठाकुर (38 वर्ष) निवासी सुंदर नगर कोहका के रूप में हुई है। यहां रहने वाला सचिन चौधरी रात में किसी लडक़ी से खड़े होकर बात कर रहा था।

इसी दौरान वहां चंद्रशेखर का छोटा भाई युगल किशोर निकला। उसने सचिन को कहा इस तरह कहीं भी लडक़ी से बात करने से उसके घर के पास का माहौल खराब होता है। इसे लेकर सचिन युगल से झगड़ा करने लगा। 

झगड़ा बढ़ता देख चंद्रशेखर ठाकुर घर से बाहर आया और दोनों का विवाद शांत कराने लगा। इस पर सचिन ने अपने भाई गोविंदा चौधरी को फोन करके बुला लिया। गोविंदा बेस बल्ला और डंडा लेकर आया और चंद्रशेखर को बुरी तरह पीटने लगा। उसकी छाती में संघातक चोट से वो वहीं ढेर हो गया।सूचना पर पहुंची 112 की टीम ने चंद्रशेखर को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला पहुंचाया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। स्मृति नगर पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर जांच कर रही है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पैसा समेटने में लगे हैं कांग्रेस नेता : ओपी चौधरी
विधायक के खिलाफ बयान देना कांग्रेस के इस नेता को पड़ा भारी, पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता …

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like