देश दुनिया

नही थम रहा राधा-रानी पर उठा विवाद… पंडित प्रदीप म‍िश्रा के ख‍िलाफ महापंचायत का बड़ा फैसला, ‘क‍िसी भी मंदिर में नही मिलेगा प्रवेश’

Views: 206

Share this article

मथुरा। कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा(pandit pradeep mishra) द्वारा ‘राधा रानी'(radha rani ) को लेकर दिए गए बयान पर खड़ा हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी बयान को लेकर सोमवार को मथुरा(mathura) में ब्रज के संतों व लोगों के द्वारा एक महापंचायत आयोजित की गई. इस बैठक में प्रदीप मिश्रा से चार दिनों के अंदर मांफी मांगने के लिए कहा गया. साथ ही अगर प्रदीप मिश्रा के द्वारा माफी नहीं मांगी जाती तो ब्रज मंडल में उनके प्रवेश पर रोक लगा दी जायेगी.

कथावाचक प्रदीप मिश्रा( pandit pradeep mishra) के खिलाफ बरसाना में सोमवार को महापंचायत का आयोजन हुआ. बरसाना के मान मंदिर में पद्मश्री संत रमेश बाबा की अध्यक्षता में यह महापंचायत हुई. सैकड़ों की संख्या में लोगों ने महापंचायत में भाग लिया. इस दौरान ब्रज के प्रमुख मंदिरों के गोस्वामी और महंत मौजूद रहे. प्रदीप मिश्रा(pradeep mishra) के खिलाफ एक सप्ताह से अधिक समय से ब्रज में विरोध हो रहा है. करीब एक हफ्ता व्यतीत होने के बावजूद कथा वाचक प्रदीप मिश्रा ने माफी नहीं मांगी है. महापंचायत में निर्णय लिया गया कि प्रदीप मिश्रा को ब्रज की सीमा में घुसने नहीं दिया जाएगा, जब तक वह ब्रज में आकर सभी लोगों से माफी नहीं मांग लेते हैं. साधु संतों ने प्रदीप मिश्रा को चार दिन का और समय दिया है कहा है कि अगर वह 4 दिन में ब्रज में आकर माफी नहीं मांगते हैं तो उन्हें ब्रज के 84 कोस में भागवत कथा नहीं करने दिया जाएगा।

Tags:
Breaking : खूनी हाइवा ने सड़क पार कर रहे मवेशियों को रौंदा, 25 की मौत, दो दर्जन भेड़-बकरी घायल
आज पीएम मोदी और अमित शाह से मुलाकात करेंगे CM विष्णुदेव साय,कई अहम मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like