छत्तीसगढ़

कांग्रेस अपनी हार की समीक्षा कर रही है : बृजमोहन अग्रवाल

Views: 165

Share this article

रायपुर। विधानसभा चुनाव के बाद छत्तीसगढ़ में अब दावों और कयासों का दौर चल रहा है। वहीं पहले और दूसरे चरण के चुनाव के बाद समीक्षा का दौर जारी है। हार, जीत को लेकर बयानबाजी भी की जा रही है। बीजेपी और कांग्रेस अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं। इसी क्रम में कांग्रेस की समीक्षा बैठक पर रायपुर दक्षिण के विधायक बृजमोहन अग्रवाल (MLA Brijmohan Agarwal) ने तंज कस्ते हुए कहा कि कांग्रेस हार की समीक्षा और बहाना ढूंढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपनी हार की समीक्षा कर रही है। क्योंकि उसे इस बात का आभास हो गया है कि उनकी विदाई जनता ने तय कर दी है। जनता बीजेपी के स्वागत के लिए तैयार है, इसलिए कांग्रेस अपनी विदाई और हार की समीक्षा कर रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को आभास हो गया है कि वह जाने वाले हैं।

उन्होंने कहा कि मैं 19 नवंबर को महादेव घाट में छठ कार्यक्रम में था। इस दौरान सीएम भूपेश बघेल की बॉडी लैंग्वेज और उनका दबा हुआ बोल इस बात को स्पष्ट करता है कि उन्हें आभास हो गया है कि वह जाने वाले हैं और बीजेपी सरकार आने वाली है। अग्रवाल ने दावा करते हुए कहा कि भाजपा बहुमत से आएगी और प्रदेश में सरकार बनाएगी। कांग्रेस में सीएम को लेकर घमासान मचा हुआ है। कांग्रेस में पहले मुख्यमंत्री के चार दावेदार थे, अब पांच हो गए हैं। कांग्रेस की ओर से छत्तीसगढ़ महतारी की आस्था पर कहा कि छत्तीसगढ़ महतारी कोई नई बात नहीं है। हम पिछले 40 साल से छत्तीसगढ़ महतारी की जयकारे लगा रहे हैं। कांग्रेस केवल राजनीति के लिए छत्तीसगढ़ महतारी का उपयोग करती है।

‘सुजलाम-सुफलाम से बदलेगी छत्तीसगढ़ महतारी की तस्वीर’
वरिष्ठ बीजेपी विधायक बृजमोहन ने कहा कि छत्तीसगढ़ महतारी जिस दिन सुजलाम और सुफलाम होगी , यहां पर अच्छा स्वास्थ्य व्यवस्था होगी, अच्छी शिक्षा व्यवस्था होगी, यहां के नौजवानों को रोजगार मिलेगा, यहां की बच्चियों का जीवन सुरक्षित होगा, उसी दिन छत्तीसगढ़ महतारी खुश होगी। आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस छत्तीसगढ़ महतारी का नाम लेकर भ्रष्टाचार कर रही हैं। छत्तीसगढ़ महतारी को फलवित और पुष्पित करना उनका उद्देश्य नहीं है। कांग्रेस और कांग्रेसी अपने आलाकमान को खुश करने में लगे रहते हैं।
Tags:
Aaj Ka Rashifal 21 November 2023: आज अक्षय नवमी के दिन बन रहा है शुभ योग! इन राशियों को मिलेगा महालाभ
कांग्रेस का एक्शन जारी, 2 वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं को पार्टी से किया निष्कासित

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like