छत्तीसगढ़

सीएम अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान का छत्तीसगढ़ दौरा 16 को, जगदलपुर में करेंगे 10वीं गारंटी का ऐलान

Views: 268

Share this article

रायपुर/जगदलपुर। Mission 2023: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल 3 महीने में तीसरी बार प्रदेश के प्रवास में रहेंगे। इस दौरान उनके साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान भी रहेंगे। दोनों नेता जगदलपुर में आमसभा के साथ बस्तर में आम आदमी पार्टी के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे। सभा में आदिवासी एवं किसान वर्ग के लिए 10वीं गारंटी का ऐलान किया जा सकता है।

Mission 2023: बता दें कि इससे पहले 19 अगस्त को आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने छत्तीसगढ़ को 10 गारंटी दी थी। जहां उन्होंने 9 घोषणाओं को विस्तार में बताया था। वहीं इस बात घोषणा की थी कि आदिवासी और किसानों के लिए 10वीं गारंटी होगी, जिसकी पूरी घोषणा में छत्तीसगढ़ में अगली सभा में होगी

Mission 2023: 90 विधानसभा में चुनाव लड़ने की तैयारी

आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ के 90 विधानसभा चुनाव में अपने प्रत्यशियों को चुनावी मैदान में उतारने का ऐलान किया गया है। लेकिन, पार्टी का फोकस बस्तर संभाग की सीटों पर ज्यादा है।आप के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी भी बस्तर क्षेत्र से आते हैं। ऐसे में अरविंद केजरीवाल का जगदलपुर दौरा अहम माना जा रहा है।

ट्रेलर ट्रक ने बस को पीछे मारी टक्कर, 11 यात्रियों की मौत, 15 से ज्यादा घायल
Horoscope 13 September 2023 : इन राशियों का चमकेगा भाग्य, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल…

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like