छत्तीसगढ़

मुख्यमंत्री भिलाई की घटना पर बोले- इसे जबरन सांप्रदायिक रंग दिया जा रहा…

Views: 211

Share this article

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बीजापुर दौरे के लिए हुए रवाना हो गए हैं. हेलीपैड में पत्रकारों से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि आज बीजापुर में बहुत सारे कार्यक्रम हैं. जिसमें वहां गारमेंट फैक्ट्री है और साथ ही सेंट्रल लाइब्रेरी है, उसका कार्यक्रम और बहुत से कार्यक्रम हैं. जिसमें शामिल होने जा रहा हूं. इस दौरान AICC की बैठक में मल्लिकार्जुन खरगे की नारजगी पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि मुझे भी मीडिया के माध्यम से पता चला है. क्योंकि कल ब्राह्मण समाज का कार्यक्रम सम्मेलन था तो मैं वापस आ गया था. पूरे कार्यक्रम में मैं नहीं था. इसलिए छुट्टी लेकर मैं निकल आया था. दो एकड़ जमीन दिया गया ब्राह्मण समाज को, बड़ा सम्मेलन किया गया उसमें मुझे आना पड़ा.

संसद के विशेष सत्र शुरू होने को लेकर सीएम बघेल ने कहा कि वन नेशन वन इलेक्शन और पता नहीं क्या-क्या बताए थे, लेकिन एजेंडा में ऐसा कुछ है ही नहीं. परिवर्तन यात्रा में उतर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के दौरे को लेकर उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सारे नेता आ रहे हैं. केंद्रीय गृहमंत्री आ रहे हैं. कल और कोई आएंगे, लगातार दौरा रहेगा.

खुर्सीपार में हुई घटना पर बीजेपी के बयान कर पलटवार करतें हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि इसको जबरदस्ती धार्मिक रंग देने की कोशिश की जा रही है. उसमें एक युवक की हत्या हुई दुर्भाग्यजनक है. जो आरोपी हैं वह सब पकड़े गए हैं. उसके बाद भी राजनीति करने बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं है, इस प्रकार के मुद्दों को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश कर रहे हैं. इसके अलावा उनको कुछ और नहीं आता. भाजपा की परिवर्तन यात्रा को लेकर उन्होंने कहा कि यात्रा प्रदेश के अलग-अलग प्रकार नेता पहुंचे रहे हैं. स्वार्थ के लिए सब इकट्ठा हो रहे हैं. कभी एक दूसरे का चेहरा नहीं पसंद करते थे.

राहुल गांधी के दौरे को लेकर सीएम ने कहा कि 28 तारीख को मल्लिकार्जुन खड़गे आ रहे हैं, 21 तारीख को प्रियंका गांधी आएंगी, राहुल गांधी का 25 तारीख को संभावित दौरा था. वह कार्यक्रम आगे बढ़ा दिया गया है.

बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बीजापुर को करोड़ों की सौगात देंगे. बीजापुर में इटपाल रीपा का भ्रमण और बीजापुर गारमेंट फैक्ट्री का लोकार्पण करेंगे. बीजापुर में नवनिर्माण सेंट्रल लाइब्रेरी का लोकार्पण करेंगे. बीजापुर के कलेक्ट्रेट परिसर में बनी छत्तीसगढ महतारी की मूर्ति का अनावरण करेंगे. आम सभा में भी शामिल होंगे.

रफ्तार का कहर: ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक का कुचला, एक की मौके पर मौत….दूसरे की हालत गंभीर
खड़गे और प्रियंका आएंगे छत्तीसगढ़ , राहुल गांधी का प्रस्तावित दौरा टला, मुख्यमंत्री ने बताया क्या है कार्यक्रम

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like