छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : भारी बारिश को लेकर मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

Views: 301

Share this article

 रायपुर :-   छत्तीसगढ़ में मानसून का आगमन हो चुका है। मानसून के आगमन के बाद से ही प्रदेश के मौसम में लगातार बदलाव देखने को मिल रहा है। मानसून लगभग एक हफ्ते पहले छत्तीसगढ़ पहुंचा था। इसी बीच मौसम विभाग ने प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश होने का अनुमान जताया है। Yellow alert issued weather department मौसम विभाग ने कहा कि, बस्तर संभाग में अगले पांच दिनों तक भारी बारिश हो सकती है। भारी बारिश की चेतावनी देते हुए मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग ने प्रदेश के कई जिलों में आज तेज आंधी-तूफ़ान के साथ भारी बारिश होने की संभावना जताई है।

 मौसम विभाग ने प्रदेश के कुछ इलाकों में गरज चमक के साथ बारिश की संभावना जताई है। राजधानी  रायपुर की बात करें तो यहां आज भी बादल छाए हुए हैं। इस बार मानसून के समय से पहले पहुंचने पर प्रदेश में औसत से ज्यादा बारिश होने की उम्मीद जताई जा रही है। मौसम विभाग ने  रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर और बस्तर संभाग के जिलों में बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। आने वाले 24 घंटे में प्रदेश के तापमान में बदलाव देखने को मिलेगा। रायपुर, बस्तर, बिलासपुर और दुर्ग संभाग में आने वाले दिनों जमकर बारिश हो सकती है। वहीं बस्तर संभाग में भी भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है।

Tags:
CG – दिल दहला देने वाली घटना : पति ने पत्नी का गला रेतकर उतारा मौत के घाट…फिर खुद ने भी फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या…जानिए क्या है पूरा मामला
IAS अफसरों ने की मुख्यमंत्री से मुलाकात, 2023 बैच से चार IAS मिले हैं छत्तीसगढ़ को

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like