छत्तीसगढ़

CG- ​​​​​​13 साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म…नाबालिग दोस्त ने नशीली दवा खिलाकर अपने साथी के साथ वारदात को दिया अंजाम, फिर जो हुआ…..

Views: 207

Share this article

बिलासपुर। 13 साल की नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। बालिका को नशीली दवा खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया है। बच्ची को परिजन बदहवास हालत में लेकर घर आए। पूछताछ के बाद परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कया है। यह मामला सरकंडा क्षेत्र का है।

अपनी शिकायत में महिला ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी की दोस्ती विवेकानंद रेसीडेंसी में रहने वाले एक नाबालिग से थी। देर रात नाबालिग ने उनकी बेटी के मोबाइल पर मैसेज किया, जिसमें उसने बेटी की अश्लील फोटो होने की बात कही थी। उसने बेटी को काॅलोनी स्थित मंदिर के पास मिलने के लिए बुलाया। अश्लील फोटो होने के डर से बच्ची रात करीब दो बजे नाबालिग से मिलने के लिए चली गई। वहां नाबालिग अपने एक दोस्त के साथ खड़ा था। दोनों ने मिलकर नाबालिग को नशीली दवा खिला दी। इसके बाद दोनों ने बच्ची से दुष्कर्म किया।

इधर बेटी को घर में न पाकर महिला उसकी तलाश करने लगी। रात को महिला अपनी बेटी को खोजते हुए मंदिर के पास पहुंची। उसे देखते ही नाबालिग और उसका साथी भाग निकले। वहीं घटना स्थल पर बदहवास बेटी को मां अपने साथ लेकर घर आई। सुबह बेटी के होश में आने के बाद उसे पूरे मामले की जानकारी हुई। महिला ने घटना की शिकायत सरकंडा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर आरोपी नाबालिग और उसके बालिग दोस्त को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Tags:
व्यापम ने लिया बड़ा फैसला, इस परीक्षा केंद्र के परीक्षार्थियों के लिए व्यापम दोबारा आयोजित करेगा छत्तीसगढ़ शिक्षक पात्रता परीक्षा, जानिए वजह..!!
ब्रेकिंग : शिक्षकों के ट्रांसफर आदेश को हाईकोर्ट ने किया निरस्‍त…जानिए कब हुआ था तबादला आदेश जारी…!!

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like