छत्तीसगढ़

CG FILM: मोहित साहू के हण्डा को देखने उमड़े दर्शक, श्याम टॉकीज में जमकर झूमे

Views: 158

Share this article

रायपुर। एन माही प्रोडक्शन के बैनर तले बनी छत्तीसगढ़ी फिल्म हण्डा शुक्रवार से छत्तीसगढ़ के 69 सिनेमाघरों में एक साथ दोपहर को 12 बजे रिलीज हुई। राजधानी रायपुर के श्याम टॉकीज में अपर क्लास से लेकर बाल्किनी तक में पैर रखने की जगह नहीं थी और सिनेमाप्रेमी के साथ फिल्म के कलाकार दर्शकों के बीच झूमते हुए नजर आए। फिल्म की कहानी अंग्रेजों द्वारा दफन किए गए हण्डा की खोज पर बनी है और इसके निर्माता मोहित साहू और निर्देशन व लेखक अमलेश नागेश (भैरा कका) है जिसकी दर्शकों ने खूब सराहना की।
छत्तीसगढ़ी फिल्म हण्डा को देखने के लिए दर्शक 10 बजे से राजधानी रायपुर के श्याम टाकीज पहुंच गए थे और ठीक दोपहर को 12 बजे रिलीज हो गई लेकिन दर्शकों के आने का सिलसिला लगातार जारी था और टॉकीज के अपर क्लास से लेकर बाल्किनी तक में पैर रखने की जगह नहीं था और दर्शक खड़े होकर फिल्म को देख और झूम रहे थे। फिल्म में जैसे ही हण्डा के निर्देशन व लेखक अमलेश नागेश (भैरा कका) की एंट्री होती है दर्शक सिटी बजाकर उनका स्वागत करते है। वहीं उनके समकक्ष अभिनय कर रहे अनिल सिन्हा अपने दोहरे किरदार से दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब रहे, वे युवक और युवती दोनों का किरदार निभा रहे है।
Tags: ,
अजब-गजब : जहरीले सांप ने युवक को दो बार काटा, युवक ने सांप को तीन बार काट लिया, सांप मर गया-युवक जिंदा है
हेडमास्टर सस्पेंड : शराबी हेडमास्टर सस्पेंड, नशे में स्कूल आकर बच्चों के साथ करते थे ये काम, DEO ने किया निलंबित, देखें आदेश

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like