छत्तीसगढ़

CG ब्रेकिंग : नक्सलियों के लगाए IED के चपेट में आई युवती, मौके पर ही हुई मौत…तेंदुपत्ता तोड़ने गई थी जंगल..!!

Views: 138

Share this article

बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बीजापुर जिले में नक्सलियों द्वारा लगाये IED की चपेट में आकर एक युवती की मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि युवती जंगल में तेंदुपत्ता तोड़ने गयी हुई थी। इसी दौरान वह जंगल में जवानों को निशाना बनाने के लिए माओवादियों द्वारा लगाये गये IED की चपेट में आ गयी। ब्लास्ट में गंभीर रूप से घायल युवती की मौत के बाद क्षेत्र में दहशत व्याप्त है।

जानकारी के मुताबिक ये घटना बीजापुर जिला के गंगालूर थाना क्षेत्र के मल्लूर गांव का है। बताया जा रहा है कि गांव में रहने वाली शांति पुनेम ग्रामीणों के साथ जंगल में तेंदुपत्ता तुड़ाई के लिए गयी हुई थी। बताया जा रहा है कि तेंदूपत्ता तुड़ाई के दौरान ही अचानक जंगल में माओवादियों द्वारा लगाया गया IED ब्लास्ट हो गया।

जिसकी चपेट में शांति पुनेम के आने से वह गंभीर रूप से घायल हो गयी। घटना के बाद आनन फानन में घायल युवती को अस्पताल ले जाया गया। जहां परीक्षण के बाद डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बीजापुर जिला में हुए इस घटना के बाद अब जंगलों में वनोपज संग्रहण करने जाने वाले ग्रामीणों के बीच दहशत व्याप्त है। पुलिस ने इस घटना पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Tags: ,
VIDEO : प्रकृति का अद्भुद नजारा, रंग बिरंगी रोशनी में नहाया आसमान, दृश्य को देखने वाले हुए मुरीद, आप भी देखिए
बर्खास्त कांस्टेबल अर्जुन यादव ने खोले कई दबे राज, 200 से ज्यादा बैंक अकाउंट में करोड़ों रुपये किए गए फ्रीज…

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like