छत्तीसगढ़

ईडी,आईटी के बाद एक्शन मोड में CBI, रिश्वत की शिकायत पर मारा छापा

Views: 196

Share this article

BSP कर्मचारियों में मचा हड़कंप

भिलाई । प्रदेश में ईडी,आईटी के बाद एक्शन मोड में CBI भी नजर आ रही है। रिश्वत की शिकायत पर छापा मार कर एक बीएसपी कर्मी को गिरफ्तार किया है।

बीएसपी में थर्ड पार्टी अलॉटमेंट मामले में रिश्वत मांगने की शिकायत पर एक्शन लेते हुए सीबीआई ने सोमवार की शाम नगर सेवाएं विभाग में छापा मारा और शमशुल जमा नामक कर्मचारी को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई।

इस्पात संयंत्र के नगर सेवाएं विभाग में कार्यरत कर्मचारियों द्वारा बीएसपी का आवास आवंटन करने के लिए 5000 रुपये रिश्वत के रूप में लिए गए थे। इसकी शिकायत सीबीआई से की गई थी।

बताया जाता है कि इस कर्मचारी बीएसपी का पब्लिक हेल्थ डिपार्टमेंट मूल विभाग है। पिछले चार महीने से उसे बीएसपी के तोड़ूदस्ता में शामिल किया गया था।इस दौरान ही उसने थर्ड पार्टी अलाटमेंट के नाम पर आवास दिलाने के लिए उक्त रकम ली थी।

जिसकी शिकायत सीबीआई से की गई थी। सीबीआई ने शमशुल जमा को अपने साथ गिरफ्तार कर रायपुर सीबीआई आफिस ले गई। सीबीआई की कार्यवाही के बाद बीएसपी के अधिकारी कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है।

भिलाई इस्पात संयंत्र के आवासों को गैर बीएसपी कर्मचारियों को दिए जाने के मामले को ही थर्ड पार्टी अलॉटमेंट कहा जाता है। इसी तरह का एलाटमेंट करवाने के लिए पकड़े गए कर्मचारियों ने रुपये लिए थे । इस मामले की जांच चल रही है। अब तक यह नहीं बताया जा रहा है कि किस व्यक्ति ने शमशुल जमा नामक कर्मचारी को 5000 रुपये बतौर घूस दिए थे।

Tags: , , ,
प्रदेश में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज , एक दर्जन से जिलों में बारिश की चेतावनी, पढ़े पूरी अपडेट..
वैश्विक मानव तस्करी अध्ययन के लिए रश्मि ड्रोलिया पहुँचीं अमेरिका…

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like