Uncategorized

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी राजपूत द्वारा बलोदा बाजार में हुई घटना के विरोध में धरना प्रदर्शन देकर अनुभाग्य अधिकारी राजस्व को महामहिम राज्यपाल के नाम का ज्ञापन सौंपा

Views: 70

Share this article

राजपुर। प्रदेश कांग्रेस के आह्वान पर जिला कांग्रेस के निर्देश पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी राजपूत द्वारा प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था एवं बलोदा बाजार में हुई घटना के विरोध में धरना प्रदर्शन देकर अनुभाग्य अधिकारी राजस्व को महामहिम राज्यपाल के नाम का ज्ञापन सौंपा है।
धरना प्रदर्शन कार्यक्रम के दौरान पूर्व संसदीय सचिव पारसनाथ राजवाड़े ने कहा कि प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था अत्यंत चिंता जनक है और जो कुछ भी प्रदेश में लगातार घटनाएं घट रही हैं वह भाजपा के नीतियों का परिणाम है।
कार्यक्रम को पूर्व विधायक डॉक्टर प्रीतम राम ने भी मानसून संबोधित किया और कहा कि पूर्व की कांग्रेस की सरकार ने सुशासन व्यवस्था कायम करके दिखा दी थी परंतु वर्तमान में अपराधिक गतिविधियों के अलावा नक्सली गतिविधियां भी बढ़ गई हैं और प्रदेश में अपराध चरम पर है।
कार्यक्रम को ब्लॉक कांग्रेस के उपाध्यक्ष लालसाय मिंज, नीरज तिवारी ने भी संबोधित किया।
कार्यक्रम में आभार प्रदर्शन जिला अध्यक्ष राजेंद्र तिवारी ने किया और कहां की सरकार को कठोर निर्णय उठाकर आम जनता को राहत देनी होगी अन्यथा प्रदेश भर में आंदोलन और तेज होंगे।
कार्यक्रम का संचालन ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जिला प्रवक्ता सुनील सिंह ने किया कार्यक्रम में जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष खोरेन खलखो को महामंत्री जितेंद्र गुप्ता सत्येंद्र पांडेय सुदामा राजवाड़े , बृजेश मिश्रा,दयाशंकर, अर्जुन यादव लक्ष्मी सोनी, मनोज अग्रवाल, दोमनिक एक्का,विभु जायसवाल, प्रेम रजक व अन्य उपस्थित थे।

बलौदाबाजार कांड : मोटरसायकल जलने पर पत्रकार को 50 हजार की आर्थिक सहायता स्वीकृत
Aaj Ka Panchang: आज 19 जून 2024 का शुभ मुहूर्त, राहु काल, आज की तिथि और ग्रह

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like