छत्तीसगढ़

मंत्री पद से इस्तीफे पर बृजमोहन अग्रवाल का बड़ा बयान, बोले “मुख्यमंत्री के कहने पर दूंगा मंत्री पद से इस्तीफा”

Views: 67

Share this article

रायपुर | रायपुर के नवनिर्वाचित सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने आज एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वे मंत्री पद से इस्तीफा देने के लिए तैयार हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि वे मुख्यमंत्री के निर्देश का इंतजार कर रहे हैं। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा, “मुख्यमंत्री जब कहेंगे तब मैं मंत्री पद से इस्तीफा दूंगा।”

यह बयान तब आया है जब राजनीतिक गलियारों में उनके इस्तीफे को लेकर अटकलें तेज़ हो गई थीं। अग्रवाल के इस बयान के बाद राजनीतिक माहौल में हलचल मच गई है और सभी की निगाहें अब मुख्यमंत्री की अगली प्रतिक्रिया पर टिक गई हैं।

मुख्यमंत्री जिस दिन कहेंगे मैं इस्तीफा दे दूंगा – बृजमोहन अग्रवाल
बृजमोहन अग्रवाल ने अपने इस्तीफा को लेकर कहा कि इस्तीफा मुझे विधायक पद से देना है, मंत्री तो मैं 6 महीने रह सकता हूं. इसलिए कानून के अनुसार 14 दिन में मुझे विधायक पद से इस्तीफा देना है या सांसद पद से इस्तीफा देना है. मैं जल्द ही इस पर निर्णय करूंगा और मंत्री पद के मामले में कहना चाहूंगा कि मुझे मुख्यमंत्री ने मंत्री बनाया है, वह जिस दिन कहेंगे मैं इस्तीफा दे दूंगा.

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि मैं पहले भी रायपुर दक्षिण से विधायक था, काम पूरे छत्तीसगढ़ के लिए करता था. सिर्फ एक विधानसभा से था और आज मैं नौ विधानसभा से सांसद हूं. अब मैं पूरे छत्तीसगढ़ के साथ-साथ पूरे देश के लिए काम करूंगा. साथ ही उन्होंने कहा कि अब मुझे छत्तीसगढ़ के साथ-साथ पूरे देश की जिम्मेदारी मिली है. इसी तरह जनता के लिए सवाल पूछना जारी रहेगा.

BREAKING: नक्सलियों के मंसूबों पर जवानों ने फेरा पानी, भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद
संसद का मॉनसून सत्र 22 जुलाई, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पेश करेंगी पूर्ण बजट, तैयारी शुरु

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like