छत्तीसगढ़

ब्रेकिंग : टीआई को किया निलंबत, इस वजह से गिरी निलंबन की गाज, लगे ये है गंभीर आरोप…जानें पूरा मामला….!!

Views: 204

Share this article

महासमुंद। छत्तीसगढ़ के महासमुंद में दुष्कर्म पीड़िता की शिकायत दर्ज नहीं करने पर टीआई को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। निलंबित टीआई का नाम शैलेन्द्र नाग है। हालाँकि टीआई के निलंबन सम्बंधित आदेश अभी जारी नहीं हुआ है, पुलिस सूत्रों ने टीआई के निलंबन की पुष्टि की है।

बताया जा रहा है कि पीड़िता दुष्कर्म की शिकायत करने के लिए कोमाखान थाना पहुंची थी। पीड़िता का आरोप है कि थाने के पुलिसकर्मियों ने इसकी शिकायत दर्ज नहीं कि और उसे काफी देर बैठाया गया। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी कांग्रेस नेता उत्तम राणा के खिलाफ एफआईआर करने से पुलिसकर्मी बच रहे थे। पीड़िता ने इसकी शिकायत थाने के टीआई से भी की। लेकिन किसी तरह की कोई सुनवाई नहीं हुई।

आनन-फानन में की थी कार्रवाई

जब मामले की जानकारी मीडिया में पहुंची तो आनन-फानन में टीआई को सस्पेंड करते हुये एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामले की जांच शुरू की और कांग्रेस नेता को गिरफतार किया गया। फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई पुलिस द्वारा की जा रही है।

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय से 16वें वित्त आयोग के अध्यक्ष अरविंद पनगढ़िया ने सौजन्य मुलाकात की, विभिन्न विषयों पर हुई चर्चा
SI, सूबेदार, प्लाटून कमाण्डर के लिए साक्षात्कार की तारीख का हुआ ऐलान, ऐसे डाउनलोड करें अपना एडमिट कार्ड, देखें पूरी डिटेल….

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like