छत्तीसगढ़

युवा संवाद को जी-20 बताकर पीएम मोदी के झूठ पर पर्दा डाल रही भाजपा : कांग्रेस

Views: 176

Share this article

रायपुर । भाजपा के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा के राजनीतिक कार्यक्रम रायगढ़ में नरेंद्र मोदी ने वॉय्-20 (युवा संवाद) नही कहा बल्कि जी-20 का जिक्र किया। भाजपा नेताओं को नरेन्द्र मोदी के भाषण को फिर से सुनना चाहिये प्रदेश की जनता ने मोदी के भाषण को सुनकर आश्चर्य व्यक्त किया है। जनता की प्रतिक्रिया रही है कि जी-20 का कार्यक्रम 18 और 19 सितंबर को होना तय हुआ है और नरेन्द्र मोदी कहते है जी-20 कार्यक्रम सफल रूप से संपन्न हो गया।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि 25 फरवरी को आईआईएम रायपुर के परिसर में आयोजित युवा संवाद कार्यक्रम को जी-20 कार्यक्रम बताकर नरेंद्र मोदी के द्वारा मंच से परोसी गई झूठ को सच बताने की कोशिश कर रहे हैं। मोदी के झूठ को छुपाने के लिए भाजपा नेता सामूहिक झूठ बोल रहे हैं जो भाजपा का असल चरित्र और संगठनात्मक गुण भी है। भाजपा नेता एक झूठ को कई बार बोलकर सामुहिक रूप से बोलकर सच ठहराने की कोशिश करते है लेकिन वो भूल जाते है कि जनता समझदार है पढ़ी लिखे है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार की जन कल्याणकारी योजनओं एवं वादा निभाने के प्रतिबद्धता के आगे भाजपा राजनैतिक रूप से बौना साबित हो गयी है। कांग्रेस का राजनैतिक तौर पर मुकाबला नहीं कर पा रही है। इससे घबरायें भाजपा के वरिष्ठ नेता लगातार भूपेश बघेल सरकार की जनहितैषी छवि को धूमिल करने मनगढ़त आरोप लगा रहे, केन्द्रीय एजेंसियों का दुरूपयोग करके चरित्र हनन का षडयंत्र रच रहे है और इस कृत्य में प्रधानमंत्री पद की गरिमा को भी तार-तार कर रहे है।

भैंसा चोरी करने व खरीदने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
CG NEWS : दंतैल हाथी ने बुजुर्ग को कुचलकर उतारा मौत के घाट, वन विभाग ने ग्रामीणो को किया

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like