देश दुनिया

बिग बॉस ओटीटी 3 की उल्टी गिनती शुरू, इस बार शो में मिलेगी ये छूट? एल्विश यादव ने तीन कंटेस्टेंट्स के नाम से उठाया पर्दा!

Views: 89

Share this article

बिग बॉस ओटीटी 3 की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। जियो सिनेमा पर 21 जून से प्रसारित होने वाले इस शो में वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका गेरा दीक्षित से लेकर कई जाने-माने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हिस्सा लेंगे।

बिग बॉस ओटीटी 3 की होस्टिंग की जिम्मेदारी इस बार सलमान खान (Salman Khan) की जगह अनिल कपूर संभालने वाले हैं। हाल ही में इस शो के ऑनएयर होने से पहले मुंबई में इस की प्रेस कांफ्रेंस हुई, जिसमें अनिल कपूर ने खुद बताया कि इस बार शो में कई नियम बदलने वाले हैं। इनमें से एक तो ऐसा है, जिसकी कल्पना दर्शकों ने भी नहीं की होगी।रिपोर्ट्स के मुताबिक,  बीते दिन हुई प्रेस कांफ्रेस में अनिल कपूर ने हिंट दी की इस बार घर का सबसे बड़ा नियम टूट सकता है और कंटेस्टेंट को शो में फोन ले जाने की अनुमति मिल सकती है। दरअसल जब अनिल कपूर ने मुनव्वर फारूकी से पूछा कि फोन के बिना कौन जी सकता है, तो स्टैंडअप कॉमेडियन ने जवाब में कहा कि बिग बॉस के घर में फोन के बिना जीना पड़ता है, उसका इस्तेमाल आप नहीं कर सकते अंदर।मुनव्वर फारूकी की इस बात को सुनकर अनिल कपूर ने कहा, “ये बात कभी नहीं बोलनी चाहिए कि ये नहीं हो सकता है, मैंने पहले ही कहा था, ये सीजन खास होने वाला है इसलिए अब सब बदलेगा”। उनकी इस बात से यूजर्स को यही लग रहा है कि इस बार कंटेस्टेंट में शो में मोबाइल का इस्तेमाल कर सकेंगे।

शो में इन कंटेस्टेंट की एंट्री पक्की?

बिग बॉस ओटीटी 3 में कंटेस्टेंट के प्रोमोज आने शुरू हो गए हैं। सोशल मीडिया पर वड़ा पाव गर्ल बनकर फेमस हुईं चंद्रिका गेरा दीक्षित की एंट्री शो में कन्फर्म हो चुकी है।इसके अलावा Elvish Yadav से अपने झगड़े को लेकर चर्चा में आए मैक्सटर्न, साई केतन राव, पौलोमी दास, सना मकबूल जैसे एक्टर्स और Youtubers इस सीजन में मनोरंजन का तड़का लगाने वाले हैं।

Tags: ,
छत्तीसगढ़ के इन 4 मतदान केंद्रों के EVM की दोबारा होगी मतगणना… EC ने दी मंजूरी
CG NEWS: CM साय साइंस कॉलेज मैदान में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम में हुए शामिल…देखें LIVE

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like