छत्तीसगढ़

बड़ा अपडेट: अल्लू अर्जुन का स्वैग देखने के लिए करना होगा 5 महीने और इंतजार, जानें नई रिलीज डेट

Views: 85

Share this article

‘पुष्पा 2: द रूल’ की रिलीज का इंतजार काफी समय से था. लेकिन खबर आ रही थी कि इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है.ये फिल्म अब 6 दिसंबर, 2024 को दुनियाभर में रिलीज होगी. मेकर्स ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नई रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के पोस्टपोन होने की वजह भी बताई है.

फिल्म के आधिकारिक X हैंडल पर इसकी रिलीज डेट बताताया गया है. पुष्पा के आधिकारिक पेज पर इसकी रिलीज डेट को बताते हुए लिखा गया, ‘हम आपक बेस्ट देंगे. इंतजार बढ़ गया है कुछ अच्छे अनुभव के लिए जो आपको सिनेमाघरों में मिलेगा. पुष्पा 2 द रूल की ग्रैंड रिलीज अब 6 दिसंबर 2024 को होगी. उसका शासन अद्भुत होगा. उनका शासन अभूतपूर्व भी होगा.”पुष्पा 2’ पिछले दो सालों से मच अवेटेड फिल्मों में से एक रही है, जिसे लगातार चार्ट में टॉप पर देखा गया है. फिल्म की पॉपुलैरिटी ऊंचाई को छू रही है, इसके गाने और टीजर ने ऑर्गैनिक तरीके से 100 मिलियन व्यूज को पार किया है.हाल ही में, मास जथरा टीजर, एनर्जेटिक ‘पुष्पा पुष्पा’ टाइटल सॉन्ग, और रोमांटिक ट्रैक ‘अंगारों’ यूट्यूब पर बड़े हिट रहे हैं. साथ ही यह सभी सबसे लंबे समय तक टॉप 10 में ट्रेंड करते नजर आए हैं.

आइकॉन स्टार अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और वर्सेटाइल एक्टर फहद फासिल लीड रोल्स में 

मैथ्री मूवी मेकर्स और सुकुमार राइटिंग्स के साथ मिलकर ‘पुष्पा 2: द रूल’ को प्रोड्यूस किया है, जबकि मेस्ट्रो सुकुमार ने इसे डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में आइकॉन स्टार अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और वर्सेटाइल एक्टर फहद फासिल लीड रोल्स  में हैं.

बलौदा बाजार हिंसा मामले में कांग्रेस का जोरदार धरना प्रदर्शन, पूर्व CM भूपेश बघेल समेत कई कांग्रेसी नेता शामिल
आयुष्मान कार्ड से ईलाज कराने में न हो कोई परेशानी : कलेक्टर सोनी

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like