छत्तीसगढ़

ट्रेलर में ब्लास्ट होते ही लगी भयंकर आग, चालक ने छलांग लगाकर बचाई जान

Views: 243

Share this article

कोरबा।  जिले में एक बड़ा हादसा होते-होते टलने की खबर सामने आई है. चलती ट्रेलर में अचानक ब्लास्ट होने से भीषण आग लग गई. ट्रेलर के चालक ने किसी तरह छलांग लगाकर अपनी जान बचाई। जब तक दमकल कर्मी आग पर काबू पाते, ट्रेलर जलकर खाक हो चुका था। मुख्य मार्ग में करीब एक घंटे तक जाम लगी रही। जिसे खुलवाने पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी। घटना उरगा हाटी राजमार्ग में कोटमेर के समीप हुई.

बताया जा रहा है कि मूलत: बिहार निवासी महेंद्र मेहता वाहन चालक का काम करता है। वह शाह कोल ट्रांसपोर्ट कंपनी के ट्रेलर क्रमांक सीजी 13 एडी 83 60 को लेकर कोरबा की ओर आ रहा था। वह करतला थाना अंतर्गत ग्राम कोटमेर के समीप पहुंचा था। इसी दौरान उसे इंजन से ब्लास्ट की आवाज सुनाई दी। वह कुछ समझ पाता, इससे पहले धुएं के साथ आग की लपटें निकलने लगी।

आग ने देखते ही देखते पूरे केबिन को चपेट में ले लिया। किसी तरह चालक ने छलांग लगाकर अपनी जान बचाई। मुख्य मार्ग में ट्रेलर के धू-धू कर जलने से सड़क के दोनों ओर वाहनों की कतार लगनी शुरू हो गई। सूचना मिलते ही करतला थाना प्रभारी प्रमोद डनसेना अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने नगर सेना के दमकल विभाग को घटना की सूचना दी। जब तक दमकलकर्मी घटनास्थल पहुंचते तब तक देर हो चुकी थी। आग की चपेट में आने से ट्रेलर के केबिन और इंजन जलकर खाक हो चुके थे। किसी तरह दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। घटना के बाद मुख्य मार्ग में भारी जाम लग गई थी। जिसे खुलवाने पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी। बहरहाल मामले में पुलिस ने वैधानिक कार्रवाई की है।

हनी ट्रैप में फंसे सेवानिवृत्त सैनिक ने की आत्‍महत्‍या…लगातार हो रहे उत्पीड़न से था परेशान
छत्तीसगढ़ में ED की छापेमारी : पटाखा कारोबारी के घर ईडी की दबिश

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like