(Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘(Gangubai Kathiawadi) पिछले साल से टल रही है. हर बार कोई ना कोई रिलीज डेट की घोषणा होती है और कोरोना के प्रकोप की वजह से इसे टाल दिया जाता है. अब इस फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म को रिलीज कराने का मूड बना लिया है. दिल्ली सहित कई राज्यों में फिर से सिनेमाघरों के खुलने के ऐलान के बाद संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने अपनी फिल्म के रिलीज डेट का भी ऐ लान कर दिया है. उनकी ये फिल्म अब 25 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में संजय का बहुत पैसा लगा हुआ है जिसकी वजह से इसका सफल होना बेहद जरूरी है. अब सिनेमाघरों के खुलने के हालात पर ही इस फिल्म की सफलता निर्भर करेगी.

मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म के नए रिलीज डेट के बारे में ट्वीट करके जानकारी दी है. उन्होंने लिखा है कि गंगूबाई काठियावाड़ी की नई रिलीज डेट 25 फरवरी 2022 संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी जिसमें स्टार हैं आलिया भट्ट और अजय देवगन. सिनेमाघरों में 25 फरवरी 2022 को रिलीज होगी. प्रतिष्ठित 72वें बर्लिन अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भी इसका प्रीमियर होगा. इस फिल्म के लिए ये एक बड़ी उपलब्धि है इसे अंतरराष्ट्रीय मंच पर भी दिखाया जाएगा. साथ ही साथ ये भारत में भी रिलीज होगी.

संजय की इस फिल्म पर भी हुआ है विवाद

आलिया भट्ट की इस फिल्म को लेकर बहुत दिनों से चर्चा चल रही है. इस फिल्म में आलिया मुंबई की माफिया क्वीन गंगूबाई का का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म में अजय देवगन भी महत्वपूर्ण भूमिका में है. पिछले साल ही इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसमें आलिया का बोल्ड अवतार नजर आया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here