चित्तूर जिले में गुरुवार(thursday ) को एक महिला ने अपने पति की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं महिला हत्या के बाद उसका कटा सिर लेकर थाने में पहुंच गई। यह पूरी घटना घटना तिरुपति के पास रेनीगुंटा में हुई।

जानकारी के मुताबिक घर में हुए झगड़े(fight ) के दौरान गुस्से में आकर वसुंधरा ने अपने पति रवि चंद्रन (53) पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी। फिर उसने उसका सिर काट दिया और कटे सिर को बैग में रखकर पुलिस स्टेशन ले गई और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। वही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और आरोपी महिला(women ) को भी सुराग जुटाने के लिए वहां ले गए। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एसवी मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है.

आपसी झगड़े(mutual quarrels)के चलते कर दी हत्या  

पुलिस के मुताबिक रवि चंद्रन और वसुंधरा के बीच आए दिन झगड़े होते थे। गुरुवार की सुबह किसी बात को लेकर दंपति में कहासुनी हो गई और गुस्से में आकर महिला ने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी और इसके बाद अपने पति का सिर काट दिया और कटा सिर थाने ले गई। बतया जा तहा है कि दंपति का एक 20 साल का बेटा है। रवि चंद्रन गुंटूर जिले के नरसरावपेट का मूल निवासी था। पुलिस ने घटना की जानकारी उसके परिजनों को दे दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here