8.9 C
New York
Wednesday, July 28, 2021
Home Uncategorized राशिफल : कन्या राशि वालों को धन लाभ के मिलेंगे मौके... वहीं...

राशिफल : कन्या राशि वालों को धन लाभ के मिलेंगे मौके… वहीं इनकी पुरानी इच्छा होगी पूरी…जानिए अन्य राशियों का हाल

रायपुरः ज्येष्ठ मास शुक्ल पक्ष की उदया तिथि त्रयोदशी और बुधवार का दिन है। त्रयोदशी तिथि सुबह 6 बजकर 59 मिनट तक रहेगी। सुबह 10 बजकर 1 तक साध्य योग रहेगा, उसके बाद शुभ योग शुरू हो जायेगा। साथ ही सुबह 11 बजकर 48 मिनट तक अनुराधा नक्षत्र रहेगा, उसके बाद ज्येष्ठा नक्षत्र शुरू हो जायेगा। देर रात 3 बजकर 31 मिनट से शुरू होकर कल दोपहर 1 बजकर 51 मिनट तक भद्रा रहेगी। इसके अलावा 20 जून को गुरु कुम्भ राशि में वक्री हुए थे।

मेष राशि : छोटी-छोटी बातों पर ध्यान देने से कामकाज में सफलता मिलेगी। अधिकारियों के साथ आपको अपने व्यवहार में थोड़ी नरमी रखनी चाहिए। पैरेंट्स की सलाह आपके लिए कारगर साबित होगी। इस राशि के छोटे बच्चे पढ़ाई के प्रति कुछ कम रूचि लेंगे। खुद को फिट रखने के लिए आपको एक्सरसाइज़ करना चाहिए। महिलाएं शॉपिंग करने का मन बनायेंगी। बिजनेस करने वाले लोगों को कोई नया इन्वेस्टर मिल सकता है।

वृष राशि : आपका दिन यात्रा में बीत सकता है। आप अपने परिवार के साथ मनोरंजन के लिए घर पर कोई गेम खेलने का प्लान बना सकते है। इस राशि के व्यापारी वर्ग को अचानक बड़ा धन लाभ होने की संभावना है। ऑफिस में आपके सोचे हुए काम समय पर पूरे होंगे। अगर आप नया वाहन खरीदने की सोच रहे है तो दिन शुभ है। आपकी कोई पुरानी इच्छा पूरी होगी।

मिथुन राशि : अधिकारियों से खास मामलों पर बातचीत होगी। इस राशि के इलेक्ट्रॉनिक इंजीनीयर्स अपने अनुभव का प्रयोग सही दिशा में करेंगे, इससे आपको फायदा होगा। किसी जरूरी काम को करने में जीवनसाथी की सलाह लेना अच्छा रहेगा। थोड़ी मेहनत से ही आपको धन लाभ का अवसर प्राप्त होगा। आपका फाइनेंशियल स्थिति मजबूत होगी। ऑफिस के काम में सहकर्मियों से मदद मिलेगी। कुल मिलाकर दिन अच्छा रहेगा।

कर्क राशि : आपका कोई जरूरी काम पूरा हो सकता है। नया व्यापार शुरू करने के योग बन रहे है। इस राशि की महिलाएं अपने बच्चों के साथ शॉपिंग करने जा सकती हैं। आपको कई नए पैटर्न के ड्रेस भी देखने को मिल सकते हैं। आप बिजनेस के सिलसिले में किसी यात्रा पर जाने का प्लान बनायेंगे। आपके काम से कुछ नये लोग जुड़ सकते हैं। समाज में आपका दायरा बढ़ेगा।

सिंह राशि : आप लोगों को अपनी योजनाओं से सहमत कर लेंगे। कुछ दिनों से पेंडिंग काम पूरा हो जायेगा। ऑफिस में सीनियर्स आपके काम को देखकर खुश होंगे। लवमेट के लिए दिन फेवरेबल रहेगा। माता-पिता से कोई अच्छी सलाह मिलेगी। आप किसी बात को लेकर खुद ही मुस्कुराते नजर आयेंगे। इस राशि के तकनीकी क्षेत्र के स्टूडेंट्स के लिए फायदेमंद रहेगा।

कन्या राशि : धन लाभ के कई मौके मिलेंगे। परिवार के सहयोग से आपके कुछ काम पूरे भी हो सकते हैं, लेकिन आपको फिजूल की बातों में पड़ने से बचना चाहिए। कुछ मामलों में आप अपनी बातों पर कॉन्फिडेंट नहीं रह पायेंगे। इससे आपकी परेशानी थोड़ी बढ़ सकती है। सेहत में भी कुछ उतार-चढ़ाव बना रहेगा। आपको तली-भुनी चीजों को खाने से बचना चाहिए। लंबे समय से रुके हुए सारे काम पूरे होंगे।

तुला राशि : किसी काम में भाई-बहन आपका हाथ बटायेंगे। जिससे आपका काम जल्दी पूरा होगा। अगर आप कला के क्षेत्र से जुड़े हैं, तो आपको तरक्की के कई नये रास्ते मिलेंगे, और लोग आपकी कला की खुब प्रशंसा करेंगे। इस राशि के आर्ट्स स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा। परिवार वालों के साथ मंदिर में दर्शन के लिए जायेंगे। जीवन में आपको खुब तरक्की मिलेगी। कुल मिलकर दिन अच्छा रहने वाला है।

वृश्चिक राशि : आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा। रोजमर्रा के काम में आपको सफलता मिलेगी। किसी विशेष कार्य में की गई मेहनत का फल आज आपको मिलेगा। लोगों को आपके विचार पसंद आ सकते हैं। ऑफिस में सहकर्मियों की मदद मिलेगी। हाई एजुकेशन पाने की ख्वाहिश रखने वाले स्टूडेंट्स के लिये दिन अनुकूल है। बच्चों की तरफ से आपको शुभ समाचार मिलेगा। घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा।

धनु राशि : आप ऑफिस के काम में बिजी रहेंगे। दिनभर के काम से आप शाम को थकान महसूस कर सकते हैं। जीवनसाथी के साथ अपने रिश्तों को लेकर आप कुछ ज्यादा ही भावुक होंगे। आपको अपनी भावनाओं पर थोड़ा काबू रखना चाहिए। फिजूल के खर्चों पर नियंत्रण बनाये रखें। व्यापार को लेकर आपकी किसी अनजान व्यक्ति से बात हो सकती है। जिसका सकरात्मक परिणाम मिलेगा आपकी सभी समस्याओं का समाधान निकलेगा।

मकर राशि : आपका वैवाहिक जीवन खुशियों से भरा रहेगा। ऑफिस का माहौल ठीक-ठाक रहेगा आप पर काम का बोझ भी कम रहेगा। सीनियर्स के साथ किसी विषय पर बातचीत होगी। बात करते समय आपको अपने हाव-भाव पर थोड़ा ध्यान रखना चाहिए। जीवनसाथी से बढ़ रही अन बन दूर होंगी और रिश्तों में मधुरता आयेंगी। बिजनेस को आगे बढ़ाने में बड़े भाई का सहयोग मिलेगा। आप आखों का खास ख्याल रखें।

कुंभ राशि : शाम तक कोई शुभ समाचार मिलने से घर में अच्छा माहौल बन जायेगा। समाज के लोग आपसे घर पर मिलने आयेंगे। इस राशि के विवाहितों के लिए भी दिन बढ़िया रहेगा। आपके काम से जीवनसाथी प्रसन्न होंगे। आपको किसी लेन-देन से फायदा होने की उम्मीद है। करियर को लेकर की गई मेहनत का फल मिलेगा। अपने विरोधियों से सावधान रहने की जरूरत है। करियर में और आगे बढ़ेंगे।

मीन राशि : आपका मन प्रसन्न रहेगा। आपको किसी कानूनी मामले में कुछ खास लोगों से मदद मिल सकती है। परिवार में सबकी मदद करने में आप सफल होंगे। आपको कुछ नये बिजनेस प्रपोजल मिलेंगे। संतान से सुख की अनुभूति मिलेगी। शाम को दोस्तों के साथ आपका अच्छा समय व्यतीत होगा। माता-पिता का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा। आपकी सफलता सुनिश्चित होगी। कुल मिलाकर आपका दिन अच्छा रहेगा।

RELATED ARTICLES

Aaj Ka Panchang: पंचांग 27 जुलाई 2021, जानें शुभ मुहूर्त, राहु काल और ग्रह-नक्षत्र की चाल

पंचांग 27 जुलाई 2021 , मंगलवार विक्रम संवत - 2078, आनन्दशक सम्वत - 1943, प्लवपूर्णिमांत - श्रावणअमांत - आषाढ़

राशिफल: मंगलवार का दिन 2 राशियों के लिए लेकर आएगा खुशियां, वहीं इन्हें जल्दबाजी करने से हो सकता है नुकसान…जानें अन्य का हाल

रायपुरः श्रावण कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि और दिन मंगलवार है। चतुर्थी तिथि देर रात 2 बजकर 28 मिनट तक रहेगी। संकष्टी...

शादी के तीन साल बाद भी पति ने नहीं बनाया संबंध, महिला ने जब फोन खंगाली तो उड़ गए होश, अब कोर्ट मांगा तालाक,...

बेंगलुरु : बेंगलुरु से अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां की रहने वाली एक महिला ने गे (समलैंगिक) डेटिंग साइट पर अपने...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रात को भोजन में पिता-पुत्र और भतीजे ने खाई मछली की सब्जी, सुबह होते ही तीनों ने तोड़ा दम, पुलिस ने जताई इसकी आंशका

पटनाः  शाम को घर में मछली पकाकर खाना एक ही परिवार के तीन लोगों को महंगा पड़ गया. रात को सब्जी में मछली...

BIG BREAKING : प्रदेश के 27 प्राचार्यों और व्याख्याताओं को दी गई BEO की जिम्मेदारी, स्कूल शिक्षा विभाग ने जारी किया आदेश

रायपुरः शिक्षा विभाग ने बड़े पैमाने पर प्रदेश के अलग अलग स्कूलोें में पदस्थ व्याख्याताओं और प्राचार्यों को विकासखंड शिक्षा अधिकारी बना दिया...

बड़ी खबर: विधानसभा का मानसून सत्र, स्वास्थ्य मंत्री सदन छोड़ कर बाहर निकले, कही ये बड़ी बात

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र के दूसरे दिन भी कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह मामले को लेकर हंगामा हुआ। इस बीच स्वास्थ्य मंत्री...

हैवानियत की हद: मां से मिलने के बहाने ले गया, सेक्स किया और फिर गला दबाकर ली पत्नी की जान

नई दिल्ली। एक सनसनीखेज मामले सामने आया है। मां से मिलने के बहाने ले गया, फिर सेक्स करने के बाद गला दबाकर हत्या...

Recent Comments

error: Content is protected !!