पुलिस अधीक्षक सूरजपुर ने अंतरजिला चेकपोस्ट माजा व कमलपुर का लिया जायजा…ग्रामीणों को सामाजिक दूरी, मास्क पहनने व बेवजह न घुमने दी सख्त हिदायत

0
66

सूरजपुर: लाकडाउन का पालन कराने, अंतरजिला पर स्थित चेकपोस्ट का जायजा लेने एवं संक्रमण से बचाव के लिए लोगों में जागरूकता को परखने गुरूवार को पुलिस अधीक्षक सूरजपुर राजेश कुकरेजा ने देवनगर, नकना, बकना होते हुए अंतरजिला चेकपोस्ट मांजा पहुंचे, इसके आगे जिला कोरिया के क्षेत्र प्रारंभ होता है। इस चेकपोस्ट पर पुलिस के अधिकारी, कर्मचारियों सहित फारेस्ट व शिक्षक की टीम 24 घंटे निगरानी कर रहे है। पुलिस अधीक्षक ने यहां तैनात जवानों से चर्चा की और उन्हें संक्रमण से स्वयं की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए सतर्कतापूर्वक ड्यूटी करने के निर्देश दिए। चेकपोस्ट पर धूप से बचाव, शुद्ध पेयजल एवं रात्रि पहर में निगरानी रखने संबंधी गतिविधियों की जानकारी ली। उन्होंने संक्रमण से बचाव के लिए जवानों को हैण्ड ग्लब्स, सेनेटाइजर व मास्क प्रदाय किया।
अंतरजिला मांजा चेकपोस्ट का जायजा लेने निकले पुलिस अधीक्षक जब नकना गांव पहुंचे तो टैक्टर में सवार कई मजदूर दिखे, एक बाईक में तीन व्यक्ति एवं गांव में चल रहे शौचालय निर्माण में मजदूरों के अलावा कई अन्य लोगों को देख वाहन रूकवाकर इन लोगों को कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सामाजिक दूरी, मास्क पहनने व बेवजह न घुमने की सख्त हिदायत दी। पुलिस अधीक्षक ने अजिरमा स्थित चेकपोस्ट का भी जायजा लिया और वहां तैनात जवानों को मास्क, सेनेटाईजर व हैण्ड ग्लब्स वितरण किया।
इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर, एसडीओपी प्रेमनगर प्रकाश सोनी, थाना प्रभारी रामानुजनगर गोपाल धुर्वे, थाना प्रभारी जयनगर दीपक पासवान व एएसआई संजय सिंह मौजूद रहे।