बड़ी खबर : कोविड-19 पाए जाने के बाद अक्षय कुमार की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में हुए भर्ती

0
71

बॉलीवुड के एक्शन स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स के अनुसार, कोविड-19 (Covid-19) पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब अक्षय कुमार की हालत बिगड़ गई है. बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार को पवई स्थित हीरानंदानी अस्पताल (Hiranandani Hospital) में भर्ती कराया गया है. हालांकि, अक्षय कुमार या उनकी टीम की तरफ से अभिनेता के अस्पताल में भर्ती होने को लेकर अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई है.

इससे पहले अक्षय कुमार ने अपने फैंस के साथ कोविड-19 का शिकार होने की खबर शेयर की थी. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि वह होम क्वारंटीन हैं. फैंस को अक्षय ने आश्वत किया था कि वह जल्द ही लौटेंगे. इसके साथ ही उन्होंने यह भी आग्रह किया था कि पिछले दिनों उनके संपर्क में जो लोग आए थे, वह भी अपना कोरोनावायरस का टेस्ट कराएं.

अक्षय कुमार ने फैंस को किया था सूचित

अक्षय कुमार ने अपनी पोस्ट में लिखा था- “मैं सभी को यह सूचित करना चाहता हूं कि सुबह मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. सभी प्रोटोकॉल को फॉलो करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. मैं होम क्वारंटीन पर हूं और सभी आवश्यक स्वास्थ्य देखभाल ले रहा हूं. मेरी सभी से गुजारिश है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना टेस्ट कराएं और अपना ध्यान रखें. जल्द ही एक्शन में वापस लौटूंगा.”

आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा के साथ हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ‘राम सेतू’ की शूटिंग शुरू की थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार एक आर्कियोलॉजिस्ट की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. अक्षय कुमार ने शनिवार को इस फिल्म की शूटिंग मड आईलैंड में की थी. फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलाइज की पुष्टि के बाद अक्षय कुमार के कारण सोमवार का फिल्म का शूट रद्द कर दिया गया है. ईटाइम्स ने सूत्रों के हवाले से अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू होने में कम से कम 13 से 14 दिन का समय लगेगा.