क्रिकेट प्रेमियों को लग सकता है झटका, IPL 2021 के मैचों पर मंडराया खतरा, जानें वजह

0
44

नई दिल्ली। देश में कोरोना संक्रमण विकराल रूप अख्तियार कर लिया है। इसके चलते आईपीएल 2021 के मैचों पर भी खतरा मंडराने लग गए हैं। बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन की शुरूआत 9 अपैल से होने जा रही है। टूनार्मेंट का पहले मैच में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस की टीम का आमना-सामना विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा। हालांकि, टूनार्मेंट की शुरूआत से पहले फैन्स और आयोजकों के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है।

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2021 की शुरू होने से पहले ग्राउंड में काम करने वाले आठ कर्मचारी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। आईपीएल 2021 के लिए चुने गए छह स्थानों की लिस्ट में मुबंई का नाम भी शामिल है और 10 अप्रैल को वानखेड़े के मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में मैच खेला जाना है।

दरअसल, मैदान पर काम करने वाले कर्मचारी ट्रेन से सफर करते हैं, जिसको उनके कोरोना से संक्रमित होना का अहम कारण माना जा रहा है। मुंबई क्रिकेट एसोशिएसन ने अब फैसला किया है कि इन कर्मचारियों के आईपीएल 2021 के मैच खत्म होने तक रहने की व्यवस्था यही ग्राउंड में की जाएगी।