पूर्व मंत्री का बड़ा बयान- कांग्रेस के लोगों को पता है इनकी सरकार दुबारा छत्तीसगढ़ में नहीं बनेगी.. इसलिए पूरे कर रहे अपने एजेंडे..!

0
78

बिलासपुर: विधायक और छत्तीसगढ़ की पिछली सरकार में मंत्री रहे अमर अग्रवाल ने मौजूदा कांग्रेस सरकार को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। अमर अग्रवाल ने कहा है कि वह जब जनता के बीच जाते हैं तो जनता उनसे कहती है कि कांग्रेस पार्टी को खुद यह बात पता है कि वह दुबारा छत्तीसगढ़ में सत्ता में नहीं आने वाली। इसलिए कांग्रेसी नेता और सरकार के लोग अपने एजेंडे को पूरा करने में लगे हैं। यह बातें पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने सोशल मीडिया लाइव वीडियो पर कहीं।

वादे हम याद दिलाएंगे


लाइव वीडियो में अमर अग्रवाल ने आगे कहा कि कांग्रेस की सरकार को जनता के विकास और लोगों की सुविधाओं से कोई लेना देना नहीं है। यह सिर्फ राजनीति करना जानते हैं और इसी काम पर लगे हुए हैं । उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार अपने वादे नहीं निभा रही है । बेरोजगार युवकों से 25 सौ रुपए बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया गया था, अनियमित कर्मचारियों को नियमित करने का वादा किया गया था, लेकिन किसी भी वादे को सरकार ने अब तक नहीं निभाया है।

स्थानीय स्तर पर बने हॉकी स्टेडियम का भी हाल खराब है। यहां पर ना तो मेंटेनेंस है और ना ही इसे पूरा किए जाने का काम हो रहा है। 150 करोड़ की लागत से यह काम पूरा होना है, लेकिन सरकार को इस बात की कोई चिंता नहीं है लेकिन हम खिलाड़ियों की आवाज जरूर उठाएंगे । अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस को इस बात का अंदाजा नहीं था कि उनके घोषणापत्र पर सरकार बनेगी, इसलिए उन्होंने जनता से वादे किए। जिम्मेदार विपक्ष होने के नाते भारतीय जनता पार्टी सरकार पर दबाव बनाएगी और उन्हें उनका हर वादा याद दिलाएगी।