कोरबा: घर से लापता 2 में से 1 युवक की नहर में मिली लाश

0
48

कोरबा: घर से लापता हुए 2 में से 1 युवक की लाश गेरवा घाट पुल के पास नहर में मिली है. दूसरे की तलाश पुलिस कर रही है. सोमवार की रात दोनों युवक अपने रिश्तेदार को छोड़ने कटघोरा गए हुए थे. जिसके बाद से ही लापता थे. इनका मोबाइल फोन भी बंद आ रहा था. परिजनों ने मंगलवार की सुबह मानिकपुर चौकी में शिकायत दर्ज कराई थी.

दोनों युवक शहर के पंप हाउस एसईसीएल कोरबा के निवासी हैं. दोनों के पिता एसईसीएल कर्मी हैं. आरीफ की उम्र 23 और मजहर की 18 साल है. मजहर इस साल 12वीं कक्षा की परीक्षा देने वाला था. तीन दिन पहले ही उसका जन्मदिन मनाया गया था.

कटघोरा गए और नहीं लौटे

दोनों आरिफ के बड़े भाई को छोड़ने सोमवार की रात कटघोरा गए हुए थे. रात के 11 बजे अपनी कार से कटघोरा गए थे. सुबह तक जब दोनो घर नहीं लौटे तो छानबीन शुरू हुई. इस दौरान पता चला कि दर्री में मस्जिद के पास एक दुकान के सीसीटीवी कैमरे में उनकी कार को रात के 12:45 बजे गुजरते हुए देखा गया है. इसी आधार पर जांच आगे बढ़ी. इसके बाद मंगलवार की शाम लापता युवक मजहर के बड़े भाई मेहसर ने गेरवा घाट के नहर में एक कार का उभरा हुआ हिस्सा देखा. तत्काल पुलिस को सूचना दी गई. कार को बाहर निकाला गया. जिसमें आरिफ भीतर ही फंसा हुआ था. उसकी मौत हो चुकी थी.