हैवानियत : शराब के लिए पैसे देने से किया मना…बेटे ने की माँ की बेरहमी से हत्या

0
29

दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के खजूरी खास में एक बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी। बेटा शराब पीने का आदी था। देर रात जब मां घर में अकेली थी, तब बेटे ने मां से शराब पीने के लिए पैसे मांगे लेकिन मां ने मना कर दिया।

इसी बात से गुस्सा होकर बेटे ने घर में रखे पेंचकस से मां के पेट में वार कर दिया। मृतक का नाम राम लल्ली (64) है। आरोपी बेटे का नाम सुशील पांडे (22) है। आरोपी बेटे को पुलिस में मौके से ही गिरफ्तार कर लिया है।

वारदात के बाद रोने लगा
मां की हत्या के बाद सुशील शव के पास बैठकर रोने लगा। रात 10:05 बजे उसके पिता टहलकर घर पहुंचे तो पत्नी को खून से लथपथ और बेटे को रोता हुआ देखकर हैरान रह गए। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी सुशील को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को मौके से पेचकस भी मिला। पूछताछ के दौरान आरोपी ने हत्या की बात कबूल कर ली।

शराब की दुकान बंद होने के लेकर परेशान था
आरोपी सुशील को शराब पीने की लत है। रविवार रात 10 बजे शराब की दुकान बंद होने वाली थी। ऐसे में वह जल्दी से रुपये लेकर शराब खरीद लेना चाह रहा था। रात 9:45 बजे जब उसे लगा कि अब दुकान बंद हो जाएगी और उसे शराब पीने को नहीं मिलेगा तो गुस्से में उसने मां पर हमला कर दिया।

पहले मारपीट कर चुका था आरोपी
सुशील बेरोजगार होने के बाद माता-पिता पर निर्भर था। जरूरत के हिसाब से माता-पिता उसे रुपये देते थे, लेकिन फिजूलखर्ची के लिए मना करते थे। रुपये नहीं देने पर वह अक्सर मां के साथ मारपीट करता था। बेटा होने के चलते पुलिस में शिकायत नहीं करते थे।