जेल से छूटने के बाद छेड़छाड़ का अरोपी पहुंचा रिपोर्टकर्ता के घर, दी ये धमकी, सदमे में है परिवार

0
107

सरगुजा समय। सूरजपुर। सूरजपुर जिले के झिलमिली (भैयाथान) थाना अंतर्गत ग्राम पहाड अमोरनी में एक परिवार के घर में घुसकर जेल से छूटकर आए व्यक्ति ने रिपोर्ट वापस लेने के लिए दबाव बनाते हुए घर में घुस परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी दी। वही पीड़ित परिवार की स्कूल गई 15 वर्षीय किशोरी का रास्ता रोक उसे भी धमकाया, जिससे वह स्कूल जाने से कतराने लगी। घटना की जानकारी झिलमिली थाना पुलिस को स्वजनों ने दी है, जिस पर आरोपित के विरुद्ध पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस ने बताया कि ग्राम चंद्रमेढा निवासी संजय पैकरा कुछ माह पहले घर में घुसकर एक किशोरी से छेड़छाड़ किया था, इसकी रिपोर्ट पुलिस चैकी चेंद्रा में दर्ज कराई गई थी। जेल से छूटकर आने के बाद 12 जनवरी को अपरान्ह तीन बजे संजय पैकरा अपने साथी योगेश यादव ऊर्फ बबलू के साथ रिपोर्टकर्ता परिवार के घर में घुसकर गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देकर केस वापस लेने की लिये डराने-धमकाने लगा।

18 जनवरी को जब उक्त परिवार की लड़की स्कूल गई थी तब रास्ते में संजय पैकरा उसे भी डरा-धमका रहा था, जिसके भय से वह स्कूल जाना बंद कर दी। भयभीत परिवार के सदस्यों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपित व उसके साथी के विरुद्ध धारा 294, 34, 452, 506 का मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। उसके साथी को भी पकड़कर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।