तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक को मारी ठोकर, एक की मौत, 2 की हालत गंभीर

0
116

सरगुजा समय। अम्बिकापुर। शहर के सांड़बार बेरियर के पास स्कॉर्पियो ने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी। इससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके 2 दोस्त गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दोनों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
घटना के बाद चालक वाहन मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची मणिपुर चैकी पुलिस ने दुर्घटनाकारी वाहन को जब्त कर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।
शहर से लगे ग्राम बकिरमा के पहाड़पारा निवासी 23 वर्षीय दिलीप टोप्पो बुधवार को बाइक से अपने २ दोस्तों के साथ ग्राम चेंद्रा गया था। यहां से रात को तीनों घर लौट रहे थे। रात करीब 9.30 बजे अंबिकापुर-बिलासपुर मार्ग पर स्थित सांड़बार बेरियर के पास वे पहुंचे ही थे कि सामने से तेज रफ्तार में आ रहीस्कॉर्पियो ने बाइक को टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दिलीप की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि उसके दोनों दोस्त गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सूचना पर मणिपुर चैकी पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया।

हादसे के बाद चालक स्कॉर्पियो छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है। स्कॉपियो का नंबर सीजी 15 सीएल 9091 है। पुलिस वाहन मालिक की तलाश कर रही है।