बंगाल में भाजपा का बड़ा दांव, 10 दुर्गा पंडालों में पीएम मोदी का संबोधन किया जाएगा लाइव….

0
22
file photo- narendar modi

कोलकाता– पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। यह चुनाव भाजपा के लिए काफी अहम हैं। इसके लिए पार्टी कड़ी मेहनत भी कर रही है। भाजपा बंगाल में अपनी राजनीतिक जमीन की तलाश कर रही है। ऐसे में इस साल दुर्गा पूजा चुनावी मैदान में तब्दील होती लग रही है। 

चुनाव से पहले 22 अक्तूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोलकाता में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए एक पूजा पंडाल का ऑनलाइन उद्घाटन करेंगे, लेकिन बंगाल में भाजपा ने इस बीच एक बड़ा फैसला लिया है। दरअसल उद्घाटन के बाद होने वाले पीएम के संबोधन को 10 पूजा पंडालों में लाइव दिखाया जाएगा


प्रधानमंत्री से पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सिलीगुड़ी का दौरा करेंगे। वे उत्तरी बंगाल में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। पहले गृह मंत्री अमित शाह राज्य के दौरे पर आने वाले थे। बता दें कि पिछले साल अमित शाह ने सॉल्ट लेक में एक दुर्गा पूजा पंडाल का उद्घाटन किया था। हालांकि अब अगले विधानसभा चुनावों में कुछ ही महीनों का समय बचा है ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी खुद आगे आकर चुनाव की कमान संभाल रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 10 जिलों में 69 दुर्गा पूजा पंडालों का ऑनलाइन उद्घाटन कर चुकी हैं। अगले दो दिनों तक पंडालों का ऑनलाइन और ऑफलाइन उद्घाटन होता रहेगा।