शहर में कोरोना ने ली एक और जान

0
157

Surguja samay / अंबिकापुर/ अंबिकापुर कोविड-१९ अस्पताल में मौत का सिलसिला जारी है। शुक्रवार की सुबह एक और कोरोना पीडि़त व्यक्ति की मौत हो गई। वह पूर्व से किडनी, शुगर जैसी गंभीर बीमारी से पीडि़त था। मेडिकल कॉलेज स्थित कोविड अस्पताल में अब तक कुल ३६ कोरोना पीडि़तों की मौत हो चुकी है।
कोरोना पीडि़त मरीजों की मौत का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। जानकारी के अनुसार जशपुर जिले के केराडीह निवासी ५५ वर्षीय पुरूष कोरोना पॉजिटिव आने पर १० अक्टूबर को इलाज के लिए अंबिकापुर कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

उसकी स्थिति काफी गंभीर थी। सांस लेने में परेशानी होने के कारण उसे आईसीयू में रखा गया था। यहां इलाज के दौरान शुक्रवार की सुबह उसकी मौत हो गई। वह पूर्व से किडनी, शुगर जैसे गंभीर बीमारी से भी ग्रसित था। अंबिकापुर कोविड अस्पताल में अब तक ३६ कोरोना पीडि़तों की मौत हो चुकी है। इसमें सरगुजा जिले के २०, सूरजपुर के ५, बलरामपुर के १, कोरिया के ८ व जशपुर जिले के १ मरीज की मौत हो चुकी है। इधर अम्बिकापुर अजिरमा के 4 वर्षीय बालक, 38 वर्षीय पुरूष, 34 वर्षीय महिलाए 43 वर्षीय पुरूष तथा 55 वर्षीय पुरूष को 5 दिन के हॉस्पिटलाइजेशन होने के उपरांत लक्षण रहित पाए जाने पर शुक्रवार को डिस्जार्च कर दिया गया है। कोविड अस्पताल अम्बिकापुर में 16 अक्टूबर की स्थिति में 47 मरीज भर्ती हैं, जिनका इलाज जारी है।