गेम खेलने से रोका तो बेटे ने बाप को चाकू मारकर खुद का भी गला काटा… फिर…

0
90

खरखौदा। यहां खरखौदा में जब एक बच्चे को पिता ने पबजी गेम खेलने से रोका तो उसने पिता को चाकू मार दिया. इतना ही नहीं बाद में उसने अपना गला भी काट लिया. जानकारी के मुताबिक मामला खरखौदा थाना क्षेत्र के लोहिया नगर का है.

यहां बृहस्पतिवार की दोपहर वीडियो गेम खेलने से मना करने पर एक युवक ने अपने बाप को चाकू मार दिया. इसके बाद गुस्साए युवक ने अपना गला भी काट लिया. घटना में घायल हुए दोनों बाप-बेटों को मेडिकल में भर्ती कराया गया है. जहां युवक की हालत गंभीर बनी है.

जानकारी के मुताबिक 28 वर्षीय आमिर दोपहर में अपने मोबाइल पर वीडियो गेम खेल रहा था. बताया जाता है कि इसी दौरान उसके पिता इरफान ने आमिर को डांट दिया. जिसके बाद युवक अपना आपा खो बैठा और पास पड़ा सब्जी काटने का चाकू उठाकर अपने पिता पर हमला बोल दिया. बताया जाता है कि युवक ने अपने पिता की गर्दन पर वार किया. जिसमें इरफान मामूली रूप से घायल हुआ.

पिता पर हमले के बाद आमिर ने उसी चाकू से अपना गला भी काट डाला. घर से चीख-पुकार सुनकर क्षेत्रवासी मौके पर पहुंचे तो खून से लथपथ बाप-बेटे को देख उनके होश उड़ गए. क्षेत्र के लोग आनन-फानन में दोनों घायलों को लेकर मेडिकल में पहुंचे. जहां भर्ती आमिर की हालत गंभीर बनी हुई है.