सोनू सूद ने फैन से मिलने के लिए रखी मजेदार शर्त, ट्वीट कर कही यह बात

0
3

मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में लोगों के लिए रियल हीरो बनकर उभरे हैं। वह जरूरतमंदों की आगे बढ़कर मदद कर रहे हैं। कोई उनसे मदद की गुहार लगाए और उसका काम न हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। एक्टर ने इस नेक काम से लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। फैन्स अक्सर सोशल मीडिया पर उनसे बात करने और मिलने की गुजारिश करते रहते हैं। ऐसे ही एक फैन ने सोनू सूद से मिलने की इच्छा जाहिर की है, जिस पर एक्टर मजेदार जवाब दिया है।

फैन ने ट्विटर पर लिखा, ‘सोनू सूद सर, मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं, लेकिन मेरी आपसे मुलाकात नहीं होगी, मैं जानता हूं। शायद मैं आपसे कभी भी नहीं मिल सकता हूं, लेकिन प्लीज आप एक बार कह दो कि मुलाकात होगी। इस ट्वीट पर जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा कि मिलूंगा जरूर, अगर जो नींबू पानी आप पी रहे हो, मेरे लिए भी ले आओगे। एक्टर के इस रिप्लाई पर फैन्स कॉमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

मालूम हो कि सोनू सूद अक्सर अपने फैन्स के लिए स्पेशल मैसेज पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में फैन्स को खास सलाह दी है जिसकी जमकर तारीफ हुई। सोनू सूद ने ट्वीट किया, ‘किसी को नीचे खीचने से कम ताकत किसी की पीठ थप-थपाने में लगती है। कभी कोशिश कर के देखिए।’ 

सोनू सूद के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें हाल ही में उन्होंने फिल्म पृथ्वीराज के लिए फिर से शूटिंग शुरू की है। इस हिस्टोरिक फिल्म के एक बड़े हिस्से की शूटिंग पूरी हो चुकी थी। अब बाकी हिस्से की शूटिंग को पूरा करने के लिए वाईआरएफ स्टूडियो कॉम्पलेक्स के अंदर ही एक भव्य सेट तैयार किया गया है, साथ ही कोरोना के मद्देनजर सुरक्षा से जुड़ी सभी सावधानियों का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विदेदी कर रहे हैं।