सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सोशल मीडिया पर लौटीं वापस, अकाउंट्स डीएक्टिवेट होने का बताया कारण

0
4

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर वापस आ गई हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी। मालूम हो कि बुधवार को श्वेता का इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट अचानक से गायब हो गया था, जिस पर फैन्स ने अपनी चिंता जाहिर की है, लेकिन अब वह सोशल मीडिया पर फिर से वापस आ गई है। इसके साथ ही उन्होंने अकाउंट्स के डीएक्टिवेट होने का कारण भी बताया। 

श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट किया, ‘माफ करिए, मेरे सोशल मीडिया अकाउंट्स को बार-बार लॉग इन करने कोशिश की जा रही थी इसलिए उन्हें डीएक्टिवेट करना पड़ा।’ इस पर फैन्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘हमें आपकी चिंता हो रही थी।’ दूसरे यूजर ने कॉमेंट किया कि ‘हम डर गए थे।’ वहीं, एक और यूजर ने श्वेता से पूछा कि ‘आप ठीक तो है न?’ इससे पहले श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह कभी रनिंग तो कभी साइकलिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। फिटनेस के लिए उनका जुनून वीडियो में साफ नजर आ रहा है। 2 मिनट के वीडियो में सुशांत जमकर वर्कआउट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। श्वेता सिंह कीर्ति ने वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘एक सच्ची प्रेरणा।’

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून को अपने घर पर मृत पाए गए थे। उनके निधन को चार महीने हो चुके हैं। सीबीआई, ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) और एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) इस केस में अलग-अलग एंगल से जांच कर रहे हैं।