दिल्ली कैपिटल्स की जीत पर बोले धवन- इन गेंदबाजों ने किया असल कमाल

0
4

नयी दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली हार के बाद दोबारा शानदार वापसी की है. टूर्नामेंट में अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने गुरुवार को खेले गए मैच में राजस्थान रॉयल्स को 13 रन से मात दी. टीम के दिग्गज बल्लेबाज शिखर धवन ने जीत का श्रेय अनुभवी गेंदबाजों को दिया है.

मैच के बारे में धवन ने कहा, “मैं खुश हूं कि हम मैच जीत गए यह शानदार टीम प्रयास था. हमें हमेशा लग रहा था कि हमारे पास मौका है. हम जानते थे कि उनकी बल्लेबाजी में इतनी गहराई नहीं है. हम जानते थे कि अगर हमने उनके शीर्ष क्रम को आउट कर लिया तो हम उन्हें हरा सकते हैं. हमारे पास गेंदबाजी में अनुभव है.”

शिखर धवन ने मैन ऑफ द मैच हासिल करने वाले एनरिक और युवा गेंदबाज तुषार की तारीफ की है. उन्होंने कहा, “अब हमारे पास शानदार गेंदबाज एनरिक हैं. तुषार ने भी अच्छा किया.”

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले के बाद दिल्ली की मुश्किल और बढ़ गई है. चोटों से परेशान दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में अपना कंधा चोटिल कर बैठे. उन्हें दूसरी पारी में फील्डिंग के दौरान चोट लगी. वह मैदान से बाहर चले गए और वापस नहीं लौटे.

अय्यर की अनुपस्थिति में शिखर धवन ने ही टीम की कमान संभाली. मैच के बाद धवन ने अय्यर के बारे में जानकारी देते हुए कहा, “श्रेयस थोड़े दर्द में हैं. हमें उनके बारे में कल पता चलेगा. उनका कंधा हिल रहा है, यह अच्छी बात है.”