कांग्रेस नेता के ‘इंसाफ दो…इंसाफ दो’ की चीख से असहज हुए लोग, कांग्रेस नेता के ऊपर लात घूंसों की कर दी बरसात, लोगो ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा,

0
80
सांकेतात्मक फोटो

उत्तरप्रदेश- अलीगढ़ के देहली गेट क्षेत्र के मोहल्ला खटीकान में खिलौना पिस्तौल बनाने के कारखाने में हुए विस्फोट के बाद मौके पर कांग्रेसी नेता विनोद पांडे अपने दो समर्थकों सहित पहुंच गए। स्थानीय लोगों के मुताबिक, जिस जगह बचाव कार्य चल रहा था, वहां पर पहुंचकर विनोद पांडे जोर-जोर से चीख कर सरकार से इंसाफ मांगने लगे। 

इंसाफ दो… इंसाफ दो की चीख से लोग असहज हो गए। कुछ लोगों ने टोकने की कोशिश की तो उनका सुर और तेज हो गया। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने उनकी पिटाई कर दी। पिटाई करने वालों का आरोप था कि कांग्रेसी नेता उस वक्त नशे में थे और गम के मौके पर उनकी हरकत बर्दाश्त करने लायक नहीं थी। 

हालांकि, पुलिस ने हस्तक्षेप कर मामले को शांत किया। विनोद पांडे का कहना है कि वह सरकार से पीड़ितों के लिए इंसाफ मांग रहे थे, इस बात से नाराज होकर कुछ भाजपाइयों व उनके समर्थकों ने उन पर हमला किया।

खिलौना पिस्तौल के कारखाने में विस्फोट, दो सगे भाइयों समेत चार की मौत
आपको बता दें कि थाना दिल्ली गेट क्षेत्र में घनी आबादी वाले मोहल्ला खटीकान में खिलौना पिस्तौल बनाने वाले एक कारखाने में मंगलवार शाम को अचानक विस्फोट होने से दो सगे भाइयों सहित चार लोगों की मौत हो गई। इसमें 12 से अधिक लोग घायल हो गए। 

घायलों का उपचार जेएन मेडिकल कॉलेज में कराया जा रहा है। विस्फोट के पीछे गैस सिलिंडर के फटने की बात कही जा रही है। हालांकि मौके पर मौजूद कुछ लोगों का कहना है कि आतिशबाजी बनाए जाने में इस्तेमाल किए जाने वाले पाउडर से विस्फोट हुआ है।