शहर में तीन और लोगों की कोरोना ने ली जान, आज जिले में मिले 89 नए संक्रमित मरीज

0
195

सरगुजा समय। अंबिकापुर। कोरोना से 2 पुरुष व एक महिला की मौत का मामला सामने आया है। मेडिकल कॉलेज अस्पताल में 9 घंटे के अंदर 2 व्यक्ति की मौत हो गई। एक व्यक्ति किडनी के बीमारी से ग्रसित था। वहीं एक महिला की मौत रायपुर एम्स में हो गई है, जो शहर के गोधनपुर की निवासी थी। उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल से रेफर किया गया था। इधर जिले में मंगलवार को 89 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं।
सूरजपुर जिले के विश्रामपुर थाना क्षेत्र के ग्राम हर्राटिकरा निवासी 45 वर्षीय व्यक्ति 7 अक्टूबर को कोरोना का लक्षण पाए जाने पर इलाज के लिए मेडिकल कॉलज अस्पताल लाया गया था। यहां जांच के बाद कोरोना पॉजिटिव पाया गया। वह पूर्व से किडनी की बीमारी से ग्रसित था। उसे कोविड आईसीयू में रख कर इलाज किया जा रहा था।
स्थिति गंभीर होने के कारण 12 अक्टूबर की रात 8.30 बजे उसकी मौत हो गई। वहीं लुण्ड्रा थाना क्षेत्र के ग्राम उदारी निवासी 52 वर्षीय कोरिया में रिश्तेदार के घर जाने के बाद कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। उसका कोरिया अस्पताल में इलाज चल रहा था। स्थिति गंभीर होने पर 6 अक्टूबर को इलाज के लिए अंबिकापुर में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान 13 अक्टूबर की सुबह उसकी मौत हो गई। जिले में अब तक कोरोना से 35 लोगों की मौत हो चुकी है।

शहर के गोधनपुर निवासी एक महिला को कोरोना पॉजिटिव आने पर उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। परिजन उसे विशेष इलाज के लिए रायपुर एम्स ले गए थे। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
मंगलवार को सरगुजा जिले में 89 नए संक्रमित मिले हैं। इनमें अंबिकापुर से 38, मैनपाट ब्लॉक से 23, लखनपुर व बतौली से 12-12, उदयपुर से 3 तथा लुंड्रा से 1 शामिल हैं।