हाईवे पर सेना के वाहन और बाइक की जोरदार भिडंत, युवक की हुई दर्दनाक मौत….

0
63
file photo

उत्तराखंड– पिथौरागढ़ नेशनल हाईवे पर राईकोट गांव के सामने सेना के वाहन और बाइक की जबरदस्त भिडंत हो गई। इस दौरान 19 वर्षीय युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया। वहीं, हादसे की खबर से युवक के परिवार में भी कोहराम मचा हुआ है। मृतक युवक के पिता की ओर से लोहाघाट थाने में तहरीर दी गई है। 

राईकोट निवासी युवक सागर कुमार पुत्र गोपाल राम मंगलवार को पाटन पुल स्थित वर्कशॉप में काम करने के बाद बाइक(uk04k3398) से अपने घर लौट रहा था। इस दौरान पैट्रोल पंप से करीब 300 मीटर आगे पिथौरागढ़ से लोहाघाट की ओर आ रहे सेना के वाहन और बाइक की टक्कर हो गई है।

घटना के बाद आसपास के लोग, मृतक के परिजन और पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। हादसे के बाद वहां इतनी भीड़ जमा हो गई कि सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। पुलिस ने वाहनों को मरोड़ाखान से राईकोट होते हुए लोहाघाट भेजा।

विधायक पूरन सिंह फर्त्याल, एसडीएम आरसी गौतम, सीओ ध्यान सिंह ने भी घटना स्थल का जायजा लिया। मिलिट्री पुलिस द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण कर हर पहलू की गंभीरता से जांच की जा रही है।

मृतक सागर प्रेमनगर पाटन की एक वर्कशॉप में वाहनों को धोने का काम करता था। उसके पिता गोपाल राम लकड़ी के मिस्त्री हैं। सागर चार भाई बहनों में सबसे छोटा था। सागर की मौत से परिवारजन सदमे में हैं।