अलग-अलग घटनाओं में किशोर सहित पांच लोगों की मौत

0
6


सूरजपुर. अलग अलग घटनाओं में किशोर समेत पांच लोगों की मौत हो गई है। तालाब में डूबने से जहां किशोर की मौत हो गई हैए वही तीन दिनों से लापता अधेड़ का शव ढोढ़ी में तैरता पाया गया है। जबकि युवक व युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी तो अत्यधिक शराब सेवन से महिला की मौत हो गई। पहली घटना में सोमवार की दोपहर रामानुजनगर का 14 वर्षीय सुमित देवांगन अपने दो अन्य साथियों के साथ उपरपारा स्थित रामलाल राजवाड़े के तालाब में नहाने गया था। नहाने के दौरान सुमित गहरे पानी मे डूब गया। सुमित को डूबता देख उसके साथियों ने इसकी सूचना तत्काल परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने सुमित को पानी से बाहर निकाला और उपचार हेतु अस्पताल ले गए। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दूसरी घटना ग्राम द्वारिकापूर की है, यहां का 45 वर्षीय लाल सिंह 9 अक्टूबर की दोपहर को घर से गांव में घूमने जाने की बात कहकर निकला था। फिर वह वापस नहीं लौटा परिजनों ने अपने स्तर पर उसकी खोजबीन की परन्तु लाल साय का कहीं पता नही चल सका था। 11 अक्टूबर की दोपहर को जब गांव का धीर साय कुछ दूरी पर खेत के समीप स्थित ढोढ़ी में नहाने गया तो उसने वहां पर लाल साय का शव पानी में तैरता दिखा।

तीसरी घटना में ग्राम सिन्दूरी की 18 वर्षीया सुगनी सिंह ने सोमवार की दोपहर को गांव से कुछ दूरी पर स्थित एक पेड़ में दुपट्टा के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों के मुताबिक युवती सोमवार की दोपहर को मवेशियों के चारा हेतु घास काटने की बात कहकर घर से निकली थी और उसने मौत को गले लगा लिया। आत्महत्या का कारण ज्ञात नहीं हो सका है। वही चौथी घटना में ग्राम जोबगा के 30 वर्षीय तुलेश्वर सिंह ने भी फांसी लगाकर जान दे दी। लमृतक कुछ दिनों से घर पर अकेले था जिसके कारण वह अत्यधिक शराब का सेवन करने लगा था। घटना दिवस भी उसने शराब का सेवन किया था। वहीं अत्यधिक शराब के सेवन से महिला की जान चली गई है। ग्राम कृष्णपुर की 55 वर्षीया भाग कुमारी सिंह ने अत्यधिक शराब का सेवन कर लिया था। जिसके बाद उसकी तबियत बिगड़ गई। उसे जिला अस्पताल लाया गया था, यहां उपचार के बाद परिजन उसे वापस घर ले गए। घर पहुंचने के चंद घण्टे बाद उसकी मौत हो गई।