Gangrape & Murder : बैंक में पैसे जमा करने गई महिला के साथ गैंगरेप, दरिंदों ने पीड़िता के बेटे की कर दी हत्या

0
269

बक्सर। बिहार के बक्सर के मुरार थाना क्षेत्र से रविवार को एक महादलित महिला के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है. दरिंदो ने ना सिर्फ महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया, बल्कि रेप के बाद उसके 5 साल के बेटे की हत्या कर उसे महिला की साड़ी से बांध कर दोनों को झाड़ियों में फेंक दिया. इधर, घटनास्थल से गुजर रहे ग्रामीणों ने जब बेसुध पड़ी महिला को देखा तो मामले की जानकारी आसपास के लोगों को दी, बाद मामले महिला के परिजन मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी।
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बेसुध हालत में महिला को कब्जे में लिया और होश में आने के बाद उससे पूछताछ भी की. फिलहाल पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए और पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया है।
डुमराव डीएसपी केके सिंह ने बताया कि पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया गया है, जिसमें पीड़िता ने 2 लोगों को नामजद करते हुए रेप करने का आरोप लगाया है. पीड़िता को मेडिकल चेकअप के लिए बक्सर रेफर किया गया है. वहीं बच्चे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद तथ्यों की जानकारी मिलेगी. मामले में दो अभियुक्तों में से एक की गिरफ्तारी हो चुकी है.

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. वहीं डॉक्टर के अनुसार महिला को सुबह में अस्पताल लाया गया, जिसकी स्थिति को देखते हुए बक्सर रेफर किया गया है.
इधर, पीड़िता के परिजनों के मुताबिक महिला बैंक में पैसा जमा करा कर घर लौट रही थी, तभी कुछ लोगों ने उसे नहर के पास पकड़ लिया और दिन से लेकर पूरी रात तक उसके साथ रेप की घटना को अंजाम देने के बाद महिला को मृत समझ कर बेटे के शव को झाड़ियों में फेंक दिया.

परिजनों के मुताबिक महिला का आरोपियों के साथ पूर्व से विवाद चल रहा था. आशंका जताई जा रही है कि उसी विवाद के कारण बदमाशों ने इस तरह की वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की हर पहलू की जांच कर रही है।