मौत बनकर आ रही ट्रक ने बाइक को रौंदा, मौके पर दो लोगों की मौत

0
125

रायपुर। सुबह से रात तक व्यस्त रहनेवाले संतोषीनगर बाजार के सामने एक ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को इस तरह रौंदा कि दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। युवकों को रौंदने के बाद बेकाबू ट्रक ने आधा दर्जन और दोपहिया को भी कुचल दिया और बड़ा हादसा होते-होते रुका। ट्रक रुकते ही ड्राइवर वहां से भाग निकला। गुस्साई भीड़ ने ड्राइवर को ढूंढने की कोशिश की पर वह नहीं मिला। मौके पर कुछ देर में पहुंची पुलिस ने गुस्साई भीड़ को समझाकर शांत किया और ट्रक को थाने ले आई।

पुलिस ने बताया कि हादसे में टिकरापारा के अभिषेक श्रीवास्तव (23) और अरुण तिवारी (22) की मृत्यु हुई है। दोनों अच्छे दोस्त थे और शनिवार को दोपहर 2 बजे टिकरापारा जाने के लिए निकले थे। उनकी बाइक जैसे ही बाजार के पास पहुंची, पीछे से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी। टक्कर की वजह से एक युवक दूर गिरा और दूसरा चक्के के नीचे आ गया। युवकों की बाइक भी ट्रक के नीचे आकर फंस गई।

हादसे से बौखलाए ट्रक ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और बाईं ओर घुसने लगा। इस दौरान ट्रक ने किनारे खड़ी आधा दर्जन मोपेड और बाइक को कुचल डाला। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वहां कुछ लोग भी खड़े थे, जो ट्रक आता देखकर भागे और बचे। इससे आसपास काफी देर तक अफरातफरी मची रही।