टाइगर प्वाइंट में पीएचई के ईई की मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

0
429


सरगुजा समय। अम्बिकापुर। मैनपाट के पिकनिक स्पॉट टाइगर प्वाइंट झरने के नीचे कोरिया जिले के पीएचई विभाग के कार्यपालन अभियंता विजय मिंज की संदिग्ध हालत में लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही सुबह पुलिस व फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरु की। पुलिस ने शव को बरामद कर नर्मदापुर अस्पताल भिजवा दिया। अब ये हत्या का मामला है या आत्महत्या का, पुलिस इसकी जांच में जुटी है। मैनपाट के टाइगर प्वाइंट में शुक्रवार की देर शाम वहां घूमने गए ग्रामीणों ने एक व्यक्ति की लाश पड़ी देखी। मृतक का चेहरा खून से सना हुआ था।

अंधेरा होने के कारण पुलिस रात में नहीं जा पाई। शनिवार की सुबह कमलेश्वरपुर टीआई विजय प्रताप सिंह, एसआई धीरेंद्र दुबे, एएसआई सहदेव बर्मन व टीम के अन्य सदस्यों के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं फॉरेंसिक एक्सपर्ट कुलदीप कुजूर को भी जांच के लिए बुलाया गया। इसके बाद टीम ने मौके पर जांच की। मृतक की शिनाख्त जशपुर जिले के ग्राम कुड़केला निवासी विजय मिंज के रूप में हुई। वे अभी कोरिया जिले में पीएचई विभाग के कार्यपालन अभियंता के पद पर पदस्थ थे। पुलिस ने शव को पीएम हेतु नर्मदापुर अस्पताल भेजा व परिजनों को फोन पर इसकी सूचना दी।
पीएचई विभाग के कार्यपालन अभियंता विजय मिंज टाइगर प्वाइंट कैसे और किसके साथ आए और फिर उनकी मौत कैसे हुई, इसका पता नहीं चल सका है। ये आत्महत्या का मामला है या फिर हत्या का, पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है।