कमलनाथ की टीप्पणी पर सीएम शिवराज का वार, कहा- नारियल लेकर चलता हूं, शैम्पेन की बोतल नहीं….

0
53

भोपाल- मध्यप्रदेश में उपचुनाव होने वाले हैं, ऐसे में भाजपा और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ पर उनकी नारियल वाली टिप्पणी को लेकर हमला बोलते हुए कहा है कि वह नारियल लेके चलते हैं, ना कि शैम्पेन की बोतल। दरअसल, कमलनाथ ने कहा था कि सीएम शिवराज अपने साथ नारियल लेकर चलते हैं और जहां मौका मिलता है वहां इसे फोड़कर नई घोषणा कर देते हैं। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, कमलनाथ ने जो विकास के काम ठप कर दिए उसे हमने फिर से शुरू किया। अब हम विकास के कार्य कर रहें तो इन्हें तकलीफ हो रही है और कुछ नहीं मिल रहा तो कह रहें कि हम नारियल लेके चलते हैं। नारियल सेवा का प्रतीक है। मैं नारियल लेकर चलता हूं, कोई शैम्पेन की बोतल तो लेके नहीं चलता हूं।

दरअसल, एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा, शिवराज सिंह चौहान पहले एक जेब में नारियल रखकर घूमते थे और अब दोनों जेबों में नारियल रखकर घूम रहे हैं, जहां मौका मिला वहां नारियल फोड़कर एक नई घोषणा करते हैं। उन्होंने कहा, अब तक 17 हजार घोषणाएं कर चुके हैं। लेकिन वे यह नहीं समझ रहे हैं कि अब घोषणाओं से कुछ होने वाला नहीं है। उनके झूठ से अब झूठ को भी शर्म आने लगी है।